Friday, 28th July, 2017
चलते चलते

सुनील में मुझे रिंकू भाभी नज़र आती है, इसलिये उठ जाता है हाथः कपिल शर्मा

24, Mar 2017 By बगुला भगत

मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर पर ज़रा सा हाथ क्या छोड़ दिया, सब लोग हाय-तौबा मचाने लगे लेकिन किसी ने कपिल की मजबूरी नहीं समझी। अगर लोग उसकी मजबूरी समझते तो कोसने के बजाय आज उसकी पीठ थपथपा रहे होते। लोगों की ग़लतफ़हमी को दूर करने के लिये आख़िर आज उसे अपना मुंह खोलना ही पड़ा।

Sunil-Grover
ख़ुद को मियाँ और सुनील को बीवी समझते हैं कपिल

आज सुबह मीडिया के सामने आकर कपिल ने जो ख़ुलासा किया, उसे सुनने के बाद अब हर किसी को उससे सहानुभूति हो रही है। उसने बताया कि “मैं औरत औरत में भेद नहीं करता। सुनील को भी मैं इतने दिनों से औरत बने हुए देख रहा हूं कि अब मैं उसे औरत की तरह ही ट्रीट करने लगा हूं।”

“और सुनील ही नहीं, जितने भी बंदे मेरे शो में औरत बनते हैं, उन पर मेरा हाथ पता नहीं क्यूं उठ जाता है।” – कहकर वो लाचारी के साथ अपने दायें हाथ को देखने लगे।

कपिल को नजदीक से जानने वाले लोगों का भी कहना है कि कपिल ने आज तक भूल से भी किसी आदमी पर हाथ नहीं उठाया। पुरुषोत्तम नाम के उनके एक लंगोटिया यार ने बताया कि “वो तो इतना सज्जन है कि बस पूछिये मत! या तो वो औरत पे हाथ उठायेगा या औरत के भेस वाले आदमी पर!”

इस बीच, देश के मुल्ला-मौलवियों से लेकर आरएसएस के आला अधिकारियों तक सैंकड़ों लोग कपिल के बचाव में उतर आये हैं। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कपिल का समर्थन किया है। तुलसीदास के दोहे को दोहराते हुए योगी जी ने कहा कि “ढोल गँवार शूद्र पशु नारी, सकल ताड़ना के अधिकारी। इसलिये कपिल ने कुछ बुरा नहीं किया क्योंकि औरत की जगह घर में है ना कि प्लेन में!”

उधर, कुछ लोगों का कहना है कि कपिल के शो के एक्टर औरत बनकर जितना भौंडा प्रदर्शन करते हैं, उस हिसाब से तो उनकी पिटाई बहुत पहले हो जानी चाहिये थी और साथ में कपिल की भी! क्योंकि इस चुतियापे का मास्टरमाइंड तो वो ही है।



ऐसी अन्य ख़बरें