Wednesday, 22nd February, 2017
चलते चलते

कपिल के कॉमेडी शो में पहुंचे क्रिस गेल; महिला बने सारे कॉमेडियन इज़्ज़त बचाते फिरे

23, May 2016 By बगुला भगत

मुंबई. दुनिया में सबसे भारी बल्ले के स्वामी क्रिस गेल का ख़ौफ़ मैदान ही नहीं, उसके बाहर भी बढ़ता जा रहा है। हालत ये हो गयी है कि औरतों के साथ- साथ अब उनसे पुरुष भी बचकर निकलने लगे हैं।

Kapil Show
जो गेल से जितना दूर, उसकी इज़्ज़त उतनी सेफ़

गेल के इस ख़ौफ़ का नमूना कल रात कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में भी देखने को मिला, जहां गेल मीका के साथ पहुंचे थे। सेट पर इतनी वेरायटी की महिलाओं को देखते ही गेल बेक़ाबू हो गये और महिला बने सारे कॉमेडियनों पर लाइन मारना शुरु कर दिया।

ऊपर से दादी बने अली असगर ने अपनी आदत के मुताबिक गेल के गाल पर आधी किलो का चुंबन जड़ दिया। बस फिर क्या था! चुंबन मिलते ही गेल ने असगर को अपने बल्ले का वज़न बताया और डेट पे चलने का ऑफ़र दे डाला। असगर ने किसी तरह अपना पिंड छुड़ाया तो वो कीकू शारदा के पीछे पड़ गये। एक तो औरत का भेस और ऊपर से ‘शारदा’ नाम!

हालत ये हो गयी कि दादी, बुआ, पलक और गुत्थी बने इन कॉमेडियनों को अपनी इज़्ज़त बचाने के लाले पड़ गये। थोड़ी ही देर में सबने लाइव टेलीकास्ट के दौरान ही अपने औरतों वाले कपड़े उतार फेंके और क़सम खायी कि ज़िंदगी में आइंदा कभी औरत नहीं बनेंगे।

इससे पहले, सेट पर मौजूद लोगों ने गेल को बहुत समझाया कि ‘भैय्या ये सब मर्द हैं’ लेकिन गेल मानने को तैयार ही नहीं थे। तब शो के प्रोड्यूसर ने ख़ुद आकर गेल की ग़लतफ़हमी दूर की। उन्होंने गेल को बताया कि “आजकल हमारे यहां कॉमेडी के नाम पे यही सब हो रहा है। सारे कॉमेडियन औरत बने हुए हैं और फ़र्श तोड़ रहे हैं।” और उन्होंने किसी तरह समझा-बुझाकर गेल को वापस भेजा।

लेकिन इस कांड के बाद अब कपिल के इस कॉमेडी शो पर बंद होने का ख़तरा मंडराने लगा है क्योंकि अब वहां कोई भी कॉमेडियन औरत बनकर उछलने-कूदने को राज़ी नहीं है। मजबूरी में शो के सारे राइटर ट्विटर, फ़ेसबुक और व्हॉट्सएप पर जोक्स ढूंढने में लगे हुए हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें