Monday, 26th June, 2017
चलते चलते

ताजमहल देखे बिना वापस लौटे बीबर, आगरा के बंदे ने ठोक दिया केस

12, May 2017 By बगुला भगत

नयी दिल्ली/आगरा/वॉशिंगटन. ताजमहल देखे बगैर भारत से वापस लौटना अमेरिकी पॉप सिंगर जस्टिन बीबर को बहुत महंगा पड़ सकता है। आगरा के एक युवक ने बीबर पर केस ठोक दिया है। प्रमोद पांडे नामक इस युवक का आरोप है कि “बीबर ने ताजमहल का और यूपी की जनता का अपमान किया है। पहले उसने कहा था कि वो ताज महल देखकर जायेगा, लेकिन फिर चुपचाप वापस चला गया, इससे हमारी भावनाएं भयंकर रूप से आहत हुई हैं।”

justin bieber
“ताजमहल देखकर क्यूँ नहीं गया बीबर बेटा!”

‘संस्कृति बचाओ मोर्चा’ (सबमो) के ज़िलाध्यक्ष पांडे जी की याचिका पर जज ने बीबर को समन जारी कर दिया है और उन्हें डुमरियागंज की अदालत में पेश होने का कहा है। इस बात से ख़ुश नज़र आ रहे पांडे जी ने कहा कि “अब हम उस बीबर के बच्चे को आगरा खींचकर लाएंगे और ताजमहल भी नहीं देखने देंगे साले फिरंगी को!” यह कहकर पांडे जी ने सामने खड़े ‘सबमो’ कार्यकर्ताओं को इशारा किया, इशारा मिलते ही वे सब “बीबर हाय-हाय” के नारे लगाने लगे। कुछ कार्यकर्ता यह नारा लगाते भी दिखे- “बीबर तुम वापस आओ, ताजमहल तो देखकर जाओ!”

“एक तो वो हमारी माँ-बहनों के सामने हाफ़ पैंट में गाना गा के गया और दूसरे, ताजमहल पे आने के बजाय झुग्गी-झोपड़ी में और अनाथालय में गया। ये स्साले फॉरेनर हमेशा हमारी इंसल्ट करने का मौक़ा ढूंढते रहते हैं!” -पांडे जी ने मुंह के दांयें गाल में पान को फिट करते हुए कहा।

“हम वेट कर रहे थे कि वो ताजमहल के गुंबद को चुटकी में पकड़ के फोटू खिंचवायेगा। जिस बेंच पे बैठ के सारे विदेशी फोटू खिंचवाते हैं, उस पे भी बैठेगा। इस चक्कर में हमारे भी उसके साथ दो-चार फोटू खिंच जायेंगे। साले ने सब गोबर कर दिया!” -पांडे ने प्रथम पीक मारते हुए कहा।

इस बीच, बीबर के मैनेजर का कहना है कि “इंडिया के लोग आगरे के टूर को अपने आप ही जोड़ लेते हैं। वो सोचते हैं कि फ़ॉरेनर आ रहा है तो ताजमहल तो देखेगा ही देखेगा! अरे भई, बीबर अपने पर्पज एलबम को प्रमोट करने गये थे और मुंबई के कंसर्ट से वो ‘पर्पज’ पूरा हो गया तो वो लौट आये। सिंपल!”

उधर, मुंबई में भी कुछ लोग बीबर पर केस करने वाले हैं। उनका आरोप है कि “बीबर मुंबई आया और वड़ा पाव खाये बिना वापस चला गया। यह मुंबई का और वड़ा पाव दोनों का घोर अपमान है!”



ऐसी अन्य ख़बरें