Thursday, 18th January, 2018

चलते चलते

ख़ुद को 'बीबर' का फैन बताने वाला युवक अल्ताफ राजा के गाने सुनता पकड़ा गया

07, Jan 2018 By Ritesh Sinha

भोपाल. डाक बंगला के नज़दीक रहने वाला जुगनू पाटिल (25), अपने आप को जस्टिन बीबर का बहुत बड़ा फैन बताता था। उसके अलावा वो किसी भी आर्टिस्ट के गानों को कान भी नहीं लगाता था। लेकिन कल उसे उसके दोस्तों ने अल्ताफ राजा का गाना सुनते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। अब जुगनू अपने आप पर शर्मिंदा है और उसने टिमटिमाना भी छोड़ दिया है।

Altaf Raja- Justin Bieber
अल्ताफ़ राजा के सामने हाथ जोड़ते बीबर भैय्या

हुआ यूँ कि, कल जब जुगनू अल्ताफ राजा के गाने सुन रहा था तो उसका दोस्त नीरज भी वहाँ आ गया। नीरज ने देखा कि सामने जुगनू मस्ती में हेडफोन लगाकर ‘बीबर’ के गाने सुन रहा है। वो धीरे से गया और उसने फुर्ती से उसका हेडफोन निकालकर अपने कानों पर लगा लिया। लेकिन ये क्या? यहाँ तो “तुम तो ठहरे परदेसी..” चल रहा है। नीरज को काटो तो खून नहीं।

“अच्छा! तो तू हमारे सामने शो-ऑफ करने के लिए अपने आप को बीबर का फैन कहता है, और यहाँ घर में चुपके से “तुम तो ठहरे परदेसी..” सुनता है। दिखा और क्या-क्या है तेरे पास!” -कहते हुए नीरज ने जुगनू का पेन-ड्राइव भी ले लिया।

जब उसने पेन-ड्राइव चेक किया तो पूरी 2GB में अल्ताफ राजा के गाने भरे पड़े थे। यह देखकर नीरज का तो इंसानियत से भरोसा ही उठ गया और वो वहाँ से चलता बना। “..मुझसे ये अब और नहीं देखा जाता!” -जाते-जाते उसने सिर्फ इतना कहा।

दरअसल, जुगनू अपने दोस्तों को काफ़ी टाइम से पकाता आ रहा था कि, “मुझे बीबर के सारे आड़े-तिरछे गाने मुंह-जुबानी याद हैं, और मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूँ!” उसने पचास रूपए देकर बीबर की फोटू वाली लॉकेट का भी जुगाड़ कर लिया था। उसकी चाल-ढाल, रंग-रूप, कपड़े-लत्ते सब बीबर के जैसे हो गए थे।

लेकिन इतने दिनों में जुगनू ने जो माहौल बनाया था वो सब कल एक झटके में धराशायी हो गया। जुगनू के सभी दोस्तों ने एक स्वर में उसकी निंदा की है, और उसके अपराध को “अक्षम्य” बताया है।



ऐसी अन्य ख़बरें