Saturday, 19th August, 2017

चलते चलते

पॉप स्टार जस्टिन बीबर को हुआ धिन्चक पूजा से इश्क़, अपने ख़ून से लिखा लव लेटर

07, Jun 2017 By bapuji

न्यूयॉर्क. देश की नई सुपर-स्टार और जवान दिलों की धड़कन धिन्चाक पूजा जी के चर्चे आजकल हर तरफ हैं, जिनका नाम सुनकर भारत के सभी नौजवानों के बदन मे करंट और सीने मे आग धधकने लगती है। पाठकों को जानकार हैरानी होगी कि संगीत-सनसनी धिन्चाक पूजा जी के दीवाने पूरी दुनिया मे फैले हुए हैं और इसी कड़ी मे एक नया नाम जुड़ गया है पाप-संगीत के बादशाह श्री जस्टिन बीबर जी का!

dhinchak-pooja3
धिन्चाक पूजा को ख़ून से लव लैटर लिखते बीबर

जी हाँ! गुप्त सूचना के अनुसार जस्टिन ने जबसे ‘सेल्फ़ी मैंने ले ली है’ सुना है, तभी से वो पूजा जी के इश्क़ में गिरफ़्तार हो गये हैं। दिल के हाथों मजबूर होकर जस्टिन ने अपनी महबूबा पूजा के लिए अपने खून से एक प्यार भरा खत लिख कर सीधे दिल्ली भेजा है। क्योंकि मामला सेलेब्रिटी वाले इश्क़ का था, इसलिए हमने अपने सबसे अच्छे संवाददाता को तुरंत पूजा जी के दिल्ली वाले घर पर सच्चाई जानने के लिए भेज दिया। घर पर धी० पूजा जी तो नहीं मिली लेकिन उनके वीडियो में अक्सर दिखने वाले उनके बचपन के दोस्त से मुलाकात हो गयी, जो कि सफेद ऑडी कार मे बैठे हुए थे।

नाम ना छापने की शर्त पर उन्होंने हमारे संवाददाता को बताया कि जस्टिन भाई का ख़त कल शाम को ही आया है और उन्होंने वो वाकई अपने खून से ही लिखा है। थोड़ा और कुरेदने पर उन्होंने बताया कि अपने जस्टिन, धी० पूजा जी के “सेल्फी मैने ले ली आज” वाले गाने को देखकर आवारा पागल और दीवाना हो गये हैं और अब तो वो दिन रात सिर्फ़ यही गाना गुनगुना रहे हैं।

जब हमारे संवाददाता ने जस्टिन के अमेरिका वाले निवास ‘बीबर-सदन’ में फ़ोन लगाया तो बीबर की माता जी ने फ़ोन उठाया। उन्होंने कहा कि-“म्हारा छोरा तो बिल्कुल बावला हो गया है! जब देखो तब पूजा-पूजा! और अब तो शादी के लिए भी ज़िद कर रहा है।” फिर एक पॉज लेकर बोलीं कि “वैसे मन्नै भी धी० पूजा पसंद है।” और फ़ोन रख दिया।

एक पुरानी चीनी कहावत के अनुसार जोड़ियाँ तो रब खुद बनाता है अब देखना ये है कि इन दो महान पॉप सितारों का ये इश्क़ क्या रंग लाता है। एक ज़िम्मेदार खबरिया वेबसाइट होने के नाते हम पाठकों को समय-समय पर इसकी ताज़ा जानकारी देते रहेंगे।



ऐसी अन्य ख़बरें