Monday, 18th December, 2017

चलते चलते

एक्ट्रेस के बच्चे को नहीं बताया ''क्यूट'', एक्ट्रेस ने किया पत्रकार पर केस

14, Jul 2017 By banneditqueen

एजेंसी. शाहिद कपूर और करीना पिछले एक साल से ख़बरों में हैं, एक दूसरे के कारण नहीं पर अपने नवजात शिशुओं के कारण। जब से करीना प्रेग्नेंट हुईं तब से आए दिन पत्रकार कभी एयरपोर्ट, कभी उनके घर के बाहर कैमरा लेकर उनके बेबी बम्प की फोटो लेने खड़े रहते थे।” फिर कयास ये लगाए जाने लगे कि बेटी होगी या बेटा और दोनों में से जो भी हुआ तो उसका नाम क्या रखा जाएगा। जब मिशा और तैमूर पैदा हो गए तब उन दोनों की तस्वीरें लेने के लिए पत्रकारों का तांता लगा हुआ था।

बच्चे को क्यूट बोलना कोई कैसे भूल सकता है
बच्चे को क्यूट बोलना कोई कैसे भूल सकता है

पत्रकारों को भी हर दूसरे दिन लिखने के लिए एक विषय मिल जाता है। आज कोई बड़ी खबर नहीं है तो चलो करीना या शाहिद के बच्चों की तस्वीरें ही ले ली जाएं और ”देखिये शाहिद की बेटी मिशा की क्यूट तस्वीरें, करीना एन्ड तैमूर अडोरेबल पिक्स विल मेक योर डे” नाम का दो पन्ने का आर्टिकल तैयार। पर कल इसी बात से करीना नाराज़ हो गयी, हुआ यूं कि एक पत्रकार ने करीना के घर के सामने वाले घर की छत से उनके बेटे की तस्वीरें लेकर एक अखबार में छापी। हैडलाइन थी ”देखिये सैफ करीना के तैमूर घर में क्या करते हैं।”’

इस खबर को पढ़ने के बाद करीना नाराज़ हो गयीं, और उन्होंने पत्रकार पर केस कर दिया। कयास लगाया जा रहा था कि पत्रकार ने उनकी निजता का हनन किया इसी के चलते करीना ने उस पर केस कर दिया। पर करीना ने बाद में इस बात का खुलासा किया कि पत्रकार उनके बेटे को क्यूट और अडोरेबल बुलाना भूल गया था जिस कारण उन्होंने केस किया ।



ऐसी अन्य ख़बरें