Wednesday, 20th September, 2017

चलते चलते

तमराज किल्विश के ख़ुफ़िया ठिकाने पर इनकम टैक्स विभाग का छापा, करोड़ों का काला धन बरामद

21, Nov 2016 By bapuji

नयी दिल्ली. काली दुनिया के बेताज बादशाह तमराज किल्विश अपने काले कर्मों के लिए मशहूर हैं। माना जाता है कि उन्होंने अपने काले धंधों से काफ़ी सारा काला धन जमा किया है और उसी के दम पर काली दुनिया में अपना राज चलाते आये हैं। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी की नोटबंदी की मार से तमराज भी नहीं बच पाये। उन्होंने अपने काले धन को सफ़ेद करने के चक्कर में कुछ ऐसी हड़बड़ी दिखायी कि पुलिस के शिकंजे मे फँस गये। गिरफ्तारी के समय तमराज अपने काले चोगे में 10 करोड़ के नोट लेकर दोनो हाथ जोड़कर “अंधेरा कायम रहे…अंधेरा कायम रहे” चिल्ला रहे थे और गोल-गोल घूम रहे थे।

Tamraj Kilvish
अपने काले धन को निहारते तमराज किल्विश

पुलिस विभाग के सूत्रों से पता चला है कि तमराज ने देश के कोने-कोने में फैले अपने गुर्गों को साल भर की ‘काली तनख़्वाह’ और ‘काला बोनस’ एडवांस में दे दिया था। एडवांस मिलते ही एक गुर्गे ने खुशी के मारे शराब पीकर फ़ेसबुक पर पोस्ट डाल दी और ठिकाने के पते के साथ चेक-इन भी कर दिया, जिसे देखते ही पुलिस हरकत में आ गयी और इनकम टैक्स विभाग के साथ छापा मार दिया।

छापा मारने वाली टीम के मुखिया इंस्पेक्टर राजबीर सिंह ने बताया कि “तमराज किल्विश पे हमारी नज़र काफ़ी टाइम से थी लेकिन उसके ख़िलाफ़ कोई सबूत नही मिल पाता था क्योकि ये हाई-फ़ाई जुर्म करता था, जिन्हें सीधे शक्तिमान भाई देखते थे। लेकिन इस बार ये काला धन रखने के आरोप में पकड़ा गया है अब हम इसको यूपी पुलिस को सौंप देंगे, जो इससे कूट-कूट कर वो जुर्म भी उगलवाएगी जो इसने किये ही नहीं हैं।”

उधर, गिरफ्तारी के बाद तमराज के गुर्गों ने जमकर हंगामा किया और नोटबंदी के क़ानून के विरोध में मार्च निकाला और आज़ादपुर मे एक छोटी-सी सभा भी आयोजित की, जिसमें तमराज को एक ‘ज़िम्मेदार शहरी’ बताया गया और सरकार को 3 दिन का अल्टीमेटम दिया गया। फिलहाल तमराज को रिमांड पर लेकर जेल भेज दिया गया है। जेल के अंदर के सूत्रों से पता चला है कि आसाराम बापू जी भी उसी जेल में है और तमराज आज आधी रात को उनसे आशीर्वाद लेने उनकी बैरक में जाने वाला है।



ऐसी अन्य ख़बरें