Saturday, 24th June, 2017
चलते चलते

मैड्रिड में मिक्सी और कुकर बांटते पकड़े गये अनिल कपूर और सोनाक्षी सिन्हा, आईफ़ा अवॉर्ड्स देखने के लिये दे रहे थे फ्री गिफ़्ट

23, Jun 2016 By बगुला भगत

मैड्रिड. आईफ़ा अवॉर्ड्स समारोह आज से स्पेन की राजधानी मैड्रिड में शुरु हो रहा है लेकिन शुरु होने से पहले ही यह शो विवादों में घिर गया है। मैड्रिड की मेयर ने आरोप लगाया है कि “आईफ़ा के आयोजक शो में आने के लिये हमारे लोगों को फ्री में मिक्सी और प्रेशर कुकर दे रहे हैं। हमने अनिल और सोनाक्षी नाम के दो डांसरों को प्रेशर कुकर बांटते रंगे हाथों पकड़ा है, जिन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।”

IIFA
आईफ़ा में अवॉर्ड लेने से पहले डांस करतीं जैक्लीन फर्नांडिस

स्पेन ने वीज़ा में हमारे सारे बॉलीवुड स्टार्स का प्रोफेशन ‘डांसर’ लिखा है। जिस पर स्पेनिश विदेश विभाग ने सफ़ाई दी कि “इसमें हमारी क्या ग़लती! इन लोगों ने हमें जो प्रोग्राम भेजा था, उसमें पचास डांस आइटम लिखे हुए है। इनके जितने बंदे इसमें आ रहे हैं, वो सब एक-एक करके डांस करेंगे।”

खाने-पीने और ठहरने के फ्री इंतज़ाम पर इस शो को कवर करने गये हमारे संवाददाता ने बताया कि “मैड्रिड में हमारे बॉलीवुड स्टार ऑटोग्राफ़ देने के लिये तरस गये हैं। कहीं कोई ग़लती से टकरा जाता है तो ये उसे ऑटोग्राफ़ के साथ 500 रुपये का नोट भी लगाकर दे रहे हैं।”

“इन्होंने अमीषा पटेल और विवेक ओबरॉय को तो वीज़ा देने से ही इनकार कर दिया था। वो तो बाद में सुषमा स्वराज के दखल के बाद मामला सुलझा और उन्हें स्पेन में एंट्री मिली।” -संवाददाता ने बताया।

इससे पहले, एक बार तो इस पूरे शो पर ही रद्द होने का ख़तरा मंडराने लगा था। असल में, जिन गानों पर हमारे स्टार्स को डांस करना है, उन गानों की पेन ड्राइव खो गयी थी। वो तो शुक्र है कि बाद में वो डीजे वाले के बैग में मिल गयी और आयोजकों ने चैन की सांस ली।

इस बीच, यह ख़बर भी मिली है कि आईफ़ा के आयोजकों ने भारतीय दूतावास के सारे कर्मचारियों को मुफ़्त पास दिये हैं और उन्हें बीवी-बच्चों समेत प्रोग्राम में मौजूद रहने को कहा है ताकि हॉल भरा-भरा लगे।



ऐसी अन्य ख़बरें