Thursday, 18th January, 2018

चलते चलते

'सुपर 30' में मैथ्स के हर सवाल को हल करते ही डांस नंबर करेंगे ऋतिक, ले रहे हैं कड़ी ट्रेनिंग

21, Dec 2017 By बगुला भगत

मुंबई. आप सभी जानते हैं कि ‘सुपर-30’ फ़िल्म में गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका ऋतिक रोशन निभा रहे हैं। लेकिन आनंद ठहरे मैथ्स के टीचर और ऋतिक हैं बॉलीवुड के डांस स्पेशलिस्ट, जिनकी कोई भी फ़िल्म डांस वाले गाने के बिना पूरी नहीं होती! वो तो उस फ़िल्म (काबिल) में डांस किये बिना नहीं माने थे, जिसमें वो अंधे बने थे।

Anand-Hrithik-Super30
मैथमेटिशियन के रोल के लिए डांस की ट्रेनिंग लेते ऋतिक

तो ऋतिक के इस ‘डांस पैशन’ की वजह से ‘सुपर-30’ में भी ‘मैथ्स’ और ‘डांस’ का बैलेंस बनाने की पूरी तैयारी कर ली गयी है। फ़िल्म के डांस डायरेक्टर (डीडी) गोबर गणेश आचार्य ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि “देखो भैय्या, पिच्चर में ‘डुग्गू’ होगा तो ‘डांस’ तो करेगा ही! इसलिये हमने इस पिच्चर के लिये स्पेशल ‘मैथ्स थीम’ वाले सॉन्ग बनाये हैं, जिनके लिये मैं उसे एक अलग ही ढंग से ट्रेंड कर रहा हूँ।”

“और गाने भी क्या कमाल के बने हैं! पहला गाना है- ‘चल करें प्यार का गुणा-भाग…ठंड में लगा दें बदन की आग’ और दूसरा है- ‘नंबर पे नंबर बढ़ा दे रे…प्यार का रंग चढ़ा दे रे!’ और इन गानों में सुपर-30 इंस्टीट्यूट के असली वाले स्टूडेंट भी डांस करेंगे।” -डीडी साब ने ठुमकते हुए कहा।

“और हाँ, एक बात और! मैथ्स का टीचर नाचता हुआ अच्छा नहीं लगेगा, इसलिये हमने ये सारे गाने सपने में रखे हैं।” -यह कहकर वो ऋतिक को नये स्टेप्स सिखाने चले गये।

सुपर-30 इंस्टीट्यूट के संस्थापक और गणितज्ञ आनंद ने भी इस ख़बर पर ख़ुशी जताई है। फ़ेकिंग न्यूज़ के साथ ख़ास बातचीत में आनंद ने कहा कि “मेरा शादी-ब्याह में नाचने का बड़ा मन करता था लेकिन शर्म की वजह से कभी नाच नहीं पाया! अब ऋतिक की वजह से मेरा ये अधूरा सपना भी पूरा हो जायेगा!”



ऐसी अन्य ख़बरें