Tuesday, 24th October, 2017

चलते चलते

स्पैम फ़ोल्डर में मिले ऋतिक को कंगना के और मेल, कहा- "मूवी रिलीज़ के समय करुंगा लीक"

24, Sep 2017 By Guest Patrakar

मुंबई. अगर पति-पत्नी आपस में कुछ समय न लड़ें तो आस-पड़ोस के लोगों को लगने लगता है कि दोनों के बीच कुछ गड़बड़ है और ज़रूर इनका बाहर कोई चक्कर चल रहा है। इसका ठीक उल्टा हो रहा है कंगना और ऋतिक के बीच! आजकल ये दोनों कलाकार आपस में इतनी नोकझोंक करते हैं कि लोगों को लगने लगता है कि ये दोनो पति-पत्नी हैं। जैसा कि आपको ज्ञात होगा कि कुछ समय पहले ऋतिक रोशन ने कंगना द्वारा उन्हें भेजे हुए मेल लीक किए थे, जिसमें कंगना का ऋतिक के लिए जुनून साफ़ झलक रहा था।

Hrithik-Kangana
नये वार की तैयारी में ऋतिक और कंगना

हाल ही में ऋतिक ने मीडिया को सम्बोधित करते समय कहा कि उनके पास कंगना के और भी मेल हैं मगर वो उन्हें अपनी अगली मूवी की रिलीज़ के समय लीक करेंगे। कंगना के ‘आप की अदालत’ के धमाकेदार इंटरव्यू के बाद ऋतिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तंज कसते हुए लिखा “कुछ बेरोज़गार लोग जिन्हें मेरी वजह से काम मिला है आज मुझे ही मारने पर तुले हुए है। इन्हें फिर जवाब दूँगा!”

बताया जा रहा है कि बेरोज़गार शब्द पढ़ते ही हरमन बावेज़ा, उदय चोपड़ा, ज़ाएद खान, फ़रदीन खान जैसे कई कलाकारों ने ऋतिक से माफ़ी भी माँगी, जिसके बाद ऋतिक ने साफ़ किया यह तो क्वीन के लिए लिखा है।

बताया जा रहा है कि रितिक को अपने स्पेम फ़ोल्डर में कंगना के कुछ ऐसे मेल मिले हैं, जिससे वो इस पूरे कांड का तख़्ता पलट कर देंगे। हालाँकि कंगना ने ऋतिक के इस बयान पर कोई ख़ास प्रतिक्रिया नहीं दी है मगर फ़ेकिंग न्यूज़ संवाददाता से बात करते समय उन्होंने बताया कि ऋतिक के हर वार का जवाब है उनके पास।

अगले कुछ महीने ऋतिक की कोई फ़िल्म नहीं आ रही और वो इतना बड़ा ख़ुलासा सिर्फ़ ख़बर में आने के लिए नहीं करना चाहते, उनका मानना है कि हर चीज़ को करने के लिए सही वक़्त और सही जगह ज़रूरी है। यही कारण है कि वो इस ख़ुलासे के माध्यम से अपनी मूवी भी प्रमोट करना चाहते हैं।

हालाँकि कंगना अपने बड़बोले अन्दाज़ के लिए मशहूर हैं मगर ‘आप की अदालत’ में इंटरव्यू के लिए सही समय चुना, जी हाँ, ठीक पहले अपनी अगली फ़िल्म सिमरन के रिलीज़ के समय। ऋतिक ने इसका जवाब नहीं दिया और बस इतना कहा – जा सिमरन जा, जी ले अपनी ज़िंदगी!



ऐसी अन्य ख़बरें