Tuesday, 24th October, 2017

चलते चलते

खौलते पानी में डलवाये जाएंगे ऋतिक और कंगना के हाथ, बाबा भूरे शाह बंगाली ने चढ़ाई कढ़ाई

09, Oct 2017 By बगुला भगत

मुंबई. बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के झगड़े का कोई समाधान नहीं निकल रहा है। ढाई महीने से पता ही नहीं चल रहा कि दोनों में से कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ! दोनों के इस रोज़-रोज के झगड़े से अब प्रधानमंत्री मोदी भी तंग आ चुके हैं, क्योंकि उनके बजाय मीडिया आजकल इन दोनों को दिखाने में ज़्यादा इंट्रेस्ट ले रहा है। ऊपर से गुजरात के चुनावों का टाइम नज़दीक आ रहा है।

Kangana-Hrithik3
खौलते पानी में हाथ डालते ही सच्चाई आ जाएगी बाहर

इसलिये सरकार ने इन दोनों पर अब ‘खौलते पानी वाला’ सदियों पुराना और सबसे फुलप्रूफ़ तरीक़ा आज़माने का फ़ैसला किया है। सरकार के फ़ैसले की जानकारी देते हुए गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बताया कि “ऋतिक और कंगना के हाथ खौलते पानी में डलवाये जाएंगे। जो सच बोल रहा होगा, उसके हाथों को कुछ नहीं होगा और जो झूठ बोल रहा होगा, उसके हाथ जल जायेंगे।”

“हमने बाबा भूरे शाह बंगाली से बात कर ली है और कढ़ाई में पानी भी चढ़ा दिया है। अब बस उन दोनों के आने का वेट कर रहे हैं। उनके हाथ डालते ही दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा!” -राजनाथ ने मुस्कुराते हुए कहा।

“लेकिन अगर आप दोनों को कड़ी निंदा करने की धमकी दे देते तो शायद अब तक वे सच्चाई उगल देते, फिर आपने ऐसा क्यों नहीं किया?” -एक पत्रकार के इस सवाल पर राजनाथ जी ने उसे घूरकर देखा और कुछ बोले बिना वहाँ से चले गये।

उधर, जैसे ही ये खौलते पानी वाली बात सुनी, तभी से ऋतिक और कंगना दोनों चुप्पी साधकर बैठ गये हैं। कंगना, जो ऋतिक के आरोपों पर आज दसवाँ पलटवार करने वाली थीं, ने भी अब ये प्रोग्राम कैंसल कर दिया है। ख़बर मिली है कि ऋतिक ने कंगना को सुलह के लिये आज रात काली पहाड़ी के पीछे बुलाया है और कंगना भी मिलने के लिये तुरंत राज़ी हो गयी हैं। अब दोनों में समझौता होने के पूरे चांस हैं क्योंकि उन्हें डर लग रहा है कि अगर खौलते पानी में हाथ डाले तो दोनों के हाथ जलेंगे..पक्का!



ऐसी अन्य ख़बरें