Tuesday, 17th January, 2017
चलते चलते

दिव्यांका त्रिपाठी की विदाई पर टीवी के सामने फूट फूट कर रोईं गृहिणियाँ

11, Jul 2016 By banneditqueen

भोपाल. रविवार शाम जब शर्मा जी अपने घर पहुँचे तब उनकी पत्नी रीमा फूट फूट कर रो रहीं थीं। शर्मा जी घबरा गये और पूछने लगे कि “मायके में सब ख़ैरियत तो है?” लेकिन शर्माइन ने कोई जवाब नहीं दिया और टीवी की ओर टकटकी लगाये टसुए बहाती रहीं। तब शर्मा जी ने सोचा कि शायद टीवी पे कोई दुःख भरी पिक्चर देख ली है।

विदाई पर रोने से पहले हंसती दिव्यांका
विदाई पर रोने से पहले हंसती दिव्यांका

पर जब उनकी नजर टीवी स्क्रीन पर पड़ी तो वो असमंजस में पड़ गए। टी वी पर आज तक का ‘सास बहू और बेटियां’ कार्यक्रम चल रहा था। उन्हें लगा कि शायद पत्नी रीमा के चहेते कलाकार को सीरियल में मार दिया गया है लेकिन जब उन्होंने ध्यान से देखा तो टीवी पर “इशिता की विदाई” कार्यक्रम चल रहा था।

शर्मा जी ने शर्माइन को पानी लाकर पिलाया और कंधा सहलाते हुए दिलासा देने लगे। फिर प्यार से बोले- “हुआ क्या? सीरियल में कोई मर गया क्या…कुछ बोलो तो सही।” तो शर्माइन सुबकते हुए बोलीं- “देखो तपन, दिव्यांका की शादी हो गयी और अब वो बिदा हो रही है!” और यह कहकर फूट फूटकर रोने लगीं। यह सुनते ही शर्मा जी सोफ़े पर अचेत हो गये।

उधर पड़ोस में, सिन्हा परिवार में भी ऐसा ही कुछ माहौल था। सिन्हा जी की मिसेज रो रही थीं और बेटी दिव्यांका के इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की सारी फोटोज़ कॉपी करके अपने टेलर को भेज रही थी और उसे निर्देश दे रही थी कि “मेरी शादी का लहंगा बिलकुल इशिता जैसा होना चाहिये।”

फ़ेकिंग न्यूज़ के सर्वे के अनुसार 80 % महिलाएँ दिव्यांका की विदाई पर इसलिये रोईं क्योंकि उन्हें इस बात की चिंता थी कि शादी के बाद कहीं वो ‘ये है मोहब्बतें’ न छोड़ दें।



ऐसी अन्य ख़बरें