Friday, 20th October, 2017

चलते चलते

'सलमान क्यों हैं अब तक वर्जिन?' -हिन्दी न्यूज़ चैनल का सनसनीख़ेज़ ख़ुलासा

08, Dec 2016 By बगुला भगत

अंजना राम कश्यपः नमस्कार! हमारे स्पेशल प्रोग्राम- ‘सलमान क्यों हैं वर्जिन’ में आपका स्वागत है। इस प्रोग्राम में आज हम जानने की कोशिश करेंगे कि आख़िर सलमान ख़ान की ‘वर्जिनिटी’ का सच क्या है! अगर 50 साल की उम्र में भी देश में एक अधेड़ सेलेब्रिटी अब तक वर्जिन घूम रहा है, तो कहीं ना कहीं सरकार की मंशा पर भी सवाल खड़े होते हैं। पहला सवाल- सलमान ने आज तक किसी के साथ ‘कुछ तूफ़ानी’ क्यूं नहीं किया? दूसरा सवाल- सलमान अपने कौमार्य को किसके लिये बचाकर रख रहे हैं? तीसरा और सबसे अहम सवाल- सलमान हर बार करण जौहर के सामने ही क्यूं बोलते हैं कि मैं वर्जिन हूं? आख़िर वो उनसे कहना क्या चाहते हैं?

Salman-7
प्रेमिका को अपनी मर्दानगी दिखाते सल्लू भाई

इन्हीं सारे सवालों पर चर्चा करने के लिये आज हमने अपने स्टूडियो में बुलाया है जाने-माने समाजशास्त्री जोगेंद्र जाधव को। इसके अलावा हम अपने संवाददाता चंपू चौरसिया के पास भी चलेंगे, जो इस वक़्त सलमान के घर के बाहर खड़े हैं।

अंजनाः जोगेंद्र जी, सलमान ने तीन साल पहले अपने आप को वर्जिन बताया था और आज एक बार फिर वो ख़ुद को वर्जिन बता रहे हैं। वो बार-बार क्यूं कहते हैं कि मैं वर्जिन हूं?

जोगेंद्रः अंजना जी, कुछ दिन पहले हमारे देश में किसी प्रेमी ने नोट पर लिखकर अपनी प्रेमिका से कह दिया कि तू बेवफ़ा है। इसी तरह सलमान भाई भी बार-बार टीवी पर ‘मैं वर्जिन हूं’ कहकर अपनी किसी प्रेमिका से इनडायरेक्टली कहना चाहते हैं कि देख बेवफ़ा! तू तो शादी करके बाल-बच्चे खिला रही है, लेकिन मैं तेरी याद में आज तक वर्जिन हूं।

अंजनाः इसका मतलब सलमान की वर्जिनिटी के लिये उनकी प्रेमिकाएं भी दोषी हैं?

जोगेंद्रः जी बिल्कुल! सल्लू भाई की यह वर्जिनिटी उनकी आधा दर्जन प्रेमिकाओं पर भी सवाल खड़े करती है। इतने सालों तक वे सब क्या कर रही थीं।

अंजनाः लेकिन सलमान को अपनी इस वर्जिनिटी को बचाकर क्या मिला…घंटा?

जोगेंद्रः मिला तो काफ़ी कुछ है! मुझे लगता है कि जज उन्हें सारे केसों से इसीलिये बरी कर रहे हैं क्योंकि वो वर्जिन हैं। हमारे समाज में वर्जिनों को काफ़ी इज़्ज़त की नज़र से देखा जाता है।

अंजनाः आईये, अब सीधे चलते हैं हमारे संवाददाता चंपू चौसरिया के पास…जो सलमान के घर के सामने मौजूद हैं। जी दीपक बताइये क्या जानकारी है आपके पास।

चंपू चौरसियाः अंजना, हम सुबह से सलमान के अपार्टमेंट के सामने खड़े हैं लेकिन अभी तक सलमान घर से बाहर नहीं निकले हैं।

अंजनाः जी और क्या पता चल पाया है सलमान की वर्जिनिटी के बारे में।

चंपू चौरसियाः मैं जानने की कोशिश कर रहा हूं। मैंने उनके घर के सामने के ठेले वालों से भी बात की है, उनका कहना है कि…

अंजनाः क्या आपकी इस बारे में सलमान के घरवालों से कोई बात हुई?

चंपू चौरसियाः जी, मैंने गार्ड से भी जानने की कोशिश की कि वो वर्जिन क्यूं हैं। लेकिन उसने मुझे गेट के बाहर से ही धक्के देकर भगा दिया।

अंजनाः ये बताइये कि आपकी उनके घरवालों से कोई बात हुई?

चंपू चौरसियाः जी, हमने इस बारे में सलमान के घरवालों से भी बात करने की कोशिश की। कैमरे के सामने वे कुछ बोलने को तैय्यार नहीं है। लेकिन उन्हें इस बारे में ज़रूर कुछ ना कुछ पता है, वो जानबूझकर सच्चाई छुपा रहे हैं। जी अंजना…

अंजनाः और सलमान के पड़ोसियों का इस बारे में क्या कहना है, क्या उन्होंने कभी सलमान को आपत्तिजनक अवस्था में देखा?

चंपू चौरसियाः पड़ोसियों का कहना है कि वो रात को अक्सर देर से आते हैं। इतनी देर से कोई क्यूं आयेगा, जबकि… (संपर्क टूट जाता है)

अंजनाः लगता है चंपू से हमारा संपर्क टूट गया है। फिलहाल हम इतना ही कह सकते हैं कि हमारी सरकार अपनी मिसाइलों का परीक्षण करके तो देखती रहती है लेकिन उन्हें सलमान की वर्जिनिटी की कोई फिक्र नहीं है। अभी टाइम हो गया है एक छोटे से ब्रेक का। ब्रेक के बाद हम सलीम साहब से पूछेंगे कि उन्होंने रिवाइटल पे अपने बेटे के हज़ारों रुपये बर्बाद क्यों कराये। कहीं जाइएगा नहीं…लौटकर आते हैं…इस ब्रेक के बाद!



ऐसी अन्य ख़बरें