Tuesday, 21st February, 2017
चलते चलते

हिमेश रेशमिया ने फिर एक्टिंग करने की धमकी दी, बाबा रामदेव के पतंजलि आश्रम में इलाज करायेगी सरकार

14, Mar 2016 By बगुला भगत

नयी दिल्ली/मुंबई. तीन दिन पहले अपनी एक्टिंग के हमले से पूरे देश को दहलाने वाले कुख्यात अभिनेता हिमेश रेशमिया ने भविष्य में ऐसे और हमले करने की धमकी दी है। हिमेश ने कहा है कि “सरकार मुझे हल्के में ना ले, अभी मैं तीन और फ़िल्मों में एक्टिंग करुंगा।”

Himesh1
भेस बदलकर अगले हमले की ताक में बैठा हिमेश

हिमेश की इस धमकी से केंद्र सरकार के हाथ-पांव फूल गये हैं क्योंकि वो भेस बदल-बदलकर हमला करने में माहिर है। अब से पहले वो गायक, गीतकार, संगीतकार, निर्माता, डिस्ट्रीब्यूटर और रिएलिटी शो का जज बनकर ऐसी कई वारदातों को अंजाम दे चुका है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने बाबा रामदेव से मदद की गुहार लगायी है। अमेरिका में अपने मैदा नूडल्स का प्रचार कर रहे बाबा अपना दौरा बीच में छोड़कर स्वदेश रवाना हो गये हैं।

“बाबा जी इस मामले में क्या मदद कर सकते हैं?” इस सवाल के जवाब में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा का कहना है कि “जब बाबा समलैंगिकता और एड्स जैसी बीमारियों का इलाज कर सकते हैं तो उनके लिये एक्टिंग छुड़ाना कौन सा मुश्किल काम है। ‘तेरा सुरूर’ भी तो एक तरह का नशा ही है।”

सूत्रों का कहना है कि सरकार हिमेश से बैकडोर से भी सौदेबाज़ी की कोशिश कर रही है। सरकार ने ऑफ़र दिया है कि उन्हें सामाजिक सौहार्द को बढ़ावा देने के लिये ‘पदम श्री’ दे दिया जायेगा, बशर्ते कि वो एक्टिंग के मामले को यहीं पे ख़त्म कर दें।

“सामाजिक सौहार्द के लिये पदम श्री?” इस सवाल पर पात्रा ने कहा कि “हिमेश के एक्टिंग छोड़ने से समाज में भाईचारा और सौहार्द बढ़ेगा कि नहीं!”

उधर, संसद के दोनों सदनों में भी आज यह मुद्दा गूंजा। राज्यसभा में विपक्ष के नेता ग़ुलाम नबी आज़ाद ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि “यही है गुजरात का ‘एक्टिंग मॉडल’! इतना ख़तरनाक एक्टर दस-दस फ़िल्में करके भी खुलेआम घूम रहा है। कोई और सिंगर होता तो ये सरकार उसे देशद्रोही बताकर कब का जेल में ठूंस देती।”



ऐसी अन्य ख़बरें