Wednesday, 18th October, 2017

चलते चलते

हिमेश रेशमिया ने पत्नी कोमल को दिया तलाक़, कोमल ने रोटी की जगह बना दी थी पूड़ी

08, Jun 2017 By banneditqueen

एजेंसी. एक्टर, सिंगर, प्रोडूसर, डायरेक्टर, जय माता दी लेट्स रॉक! जी हाँ आप समझ ही गए होंगे कि हम हिमेश रेशमिया जी की बात कर रहे हैं। कई सालों से सुर्ख़ियों से गायब रहने वाले हिमेश कल अचानक ख़बरों में आ गए जब ये पता चला कि हिमेश ने अपनी पत्नी कोमल को तलाक़ दे दिया है। हिमेश ज़्यादातर सलमान से अनबन या फिर रियालिटी शो में बहस बाज़ी के चलते ख़बरों में रहते थे, पर कल पहली बार पारिवारिक कारणों से हैडलाइन बने।

रोटी के बारे में सोचते हिमेश
रोटी के बारे में सोचते हिमेश

पत्रकार कयास लगा रहे थे कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि हिमेश ने कोमल के साथ अपनी २२ साल पुरानी शादी को ख़तम करने का फैसला लिया। फेकिंग न्यूज़ के पत्रकार ने हिमेश के नौकर से बातचीत करके इस खबर की तह तक जाने का प्रयास किया। हिमेश के नौकर ने नाम ना बताने की शर्त पे बताया कि ”दरअसल हुआ यूँ कि कल हिमेश जी ज़ोर ज़ोर से चिल्ला रहे थे ‘मुझे तेरे घर में रोटी चाहिए मुझे तेरे घर में रोटी चाहिए’, पर तभी गलती से कोमल मेमसाब रोटी की जगह पूड़ियाँ लेकर आ गयीं। बस फिर क्या था हिमेश जी का पारा सातवें आसमान पर पहुँच गया। वो आग बबूला होकर बोले ‘इतने सालों से लोग आजतक ये बात नहीं भूले कि मुझे तुम्हारे घर में रोटी चाहिए’ और तुम 22 सालों से मेरे साथ हो पर ये बात कैसे भूल गयी कि मुझे पूड़ी नहीं रोटी चाहिए।”

इसके बाद नौकर ने यह भी बताया कि हिमेश और कोमल में जमकर बहस हुई, कोमल ने कहा ”मैं रोटी खा खा कर तंग आ चुकी हूँ, मुझे पूड़ी-पराठा भी खाना है। रोज़ रोज़ रोटी नहीं खाई जाती मुझसे।” बस इस बहस के बाद, दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। नौकर ने यह भी बताया तलाक का फैसला लेते ही हिमेश ने ज़ोर से कहा ”जय माता दी लेट्स रॉक !’



ऐसी अन्य ख़बरें