Tuesday, 25th July, 2017
चलते चलते

Harry Met Sejal का पांचवाँ मिनी ट्रेलर रिलीज़, 360 मिनी ट्रेलर्स में रिलीज़ होगी पूरी फ़िल्म

03, Jul 2017 By banneditqueen

बॉलीवुड. इंटरनेट और यूट्यूब के ज़माने में अब रोज़ नया चलन चलने लगा है। एक ज़माने में केवल पोस्टर के सहारे ही फिल्म की पूरी कहानी जज करनी पड़ती थी, पर अब तो ‘फ़र्स्ट लुक’, ‘टीज़र’, ‘ट्रेलर’, ‘मिनी ट्रेलर’ और पता नहीं क्या-क्या आने लगा है! शाहरुख़ ख़ान और अनुष्का शर्मा की नयी फिल्म ‘हैरी मेट सेजल’ का भी कल पांचवाँ ‘मिनी ट्रेलर’ रिलीज़ हुआ। पूरे 37 सेकेंड लम्बे इस ट्रेलर में शाहरुख़, अनुष्का की सगाई की अंगूठी ढूंढते नज़र आ रहे हैं।

Jab Harry Met Sejal-5
अंगूठी कहाँ है?

जब फ़ेकिंग न्यूज़ के पत्रकार ने ‘हैरी मेट सेजल’ के डायरेक्टर इम्तियाज़ से पूछा कि “पूरी फिल्म पर्दे पर कब रिलीज़ होगी?” तो उन्होंने अपनी ज़ुल्फ़ों को झटका देते हुए कहा कि ”देखिये, जैसे पिछली बार डिमोनेटाइज़शन के दौरान जो भी फिल्में रिलीज़ हुई थीं, वे सब फ्लॉप हुई थीं। फ्लॉप तो खैर वो वैसे भी होनी ही थीं, पर अब किसी ना किसी को तो दोष देना ही पड़ेगा ही ना! पर दोष के चक्कर में हम अपना नुकसान नहीं करवा सकते। अब ये GST आ गया है तो फिर से डर है कि कहीं टिकट महँगे हो गये तो लोग फ़िल्म देखने ही नहीं आएँगे।”

इम्तियाज़ ने यह भी बताया कि “ये फ़िल्म सिनेमाघरों के बजाय यूट्यूब पर 360 मिनी ट्रेलर्स में रिलीज़ की जाएगी और हर ट्रेलर 30 सेकंड का होगा। इसका मतलब है कि हर ट्रेलर में ऐड से कमाई भी हो जाएगी और फिल्म फ्लॉप होगी या हिट, इसकी कोई टेंशन भी नहीं होगी।”



ऐसी अन्य ख़बरें