Thursday, 14th December, 2017

चलते चलते

हार्दिक पटेल को मिली 'बिग बॉस' के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री, सलमान ने भेजा न्योता

15, Nov 2017 By बगुला भगत

मुंबई/अहमदाबाद. आख़िरकार हार्दिक पटेल को अपनी मेहनत का फल मिल ही गया। पिछले कई दिनों से सीडी और होटलों में छाये हार्दिक को ‘बिग बॉस’ के घर से न्योता मिल गया है। ‘कलर्स ‘चैनल ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा है कि हार्दिक को बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री मिलेगी।

hardik patel
बिग बॉस की ओर से भेजे गये फूल के साथ हार्दिक

हार्दिक को भेजे न्योते में बिग बॉस ने कहा है कि “हमारे घर में भी तो वही सारे काम होते हैं, जो आप वहाँ पे कर रहे हो। और आप वहाँ पे फ्री फंड में कर रहे हो, जबकि इसी काम के लिये हम आपको करोड़ों रुपये देंगे।” ख़बर मिली है कि हार्दिक ने भी न्योता स्वीकार कर लिया है और बिग बॉस के घर जाने के लिये पैकिंग भी शुरु कर दी है।

उधर, हार्दिक के टेस्ट को देखते हुए बिग बॉस के घर को होटल का रूप दिया जा रहा है। उन्होंने चैनल को साफ़-साफ़ बोल दिया है कि ये सब काम मैं ‘घर’ में नहीं करता! कलर्स के सीईओ सुधांशु वत्स ने उत्साह में हथेलियाँ रगड़ते हुए कहा कि “बस, एक बार वो किसी तरह आ जाये!”

“उस बंदे के सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं। सुन रहे हैं कि आज 4 और नये वीडियो आ गये हैं। हमारा एक हफ़्ता तो उसके वीडियोज से ही निकल जायेगा और टीआरपी भी टनाटन मिलेगी। हमने उसके सारे सीडी और वीडियोज के राइट्स हासिल कर लिये हैं। WOW!” -वत्स ने डॉक्यूमेंट्स दिखाते हुए कहा।

हार्दिक के आने की ख़बर सुनकर बिग बॉस के घर की सारी महिला कंटेस्टेंट्स उछलती फिर रही हैं। बंदगी तो अभी से बाथरूम की साज-सजावट में लग गयी है। “ओह माई गॉड! आज मेरी हार्दिक इच्छा पूरी हो गयी। ऐसा रंगीन बंदा तो इस घर में आज तक नहीं आया!” -यह कहकर वो बाथरूम में घुस गयी।



ऐसी अन्य ख़बरें