Monday, 26th June, 2017
चलते चलते

गर्लफ्रेंड को हाफ गर्लफ्रेंड दिखाने ले गया युवक,चलती हुई मूवी में गर्लफ्रेंड ने किया फुल ब्रेक अप

21, May 2017 By banneditqueen

मुंबई. इस शुक्रवार रिलीज़ हुई हाफ गर्लफ्रेंड मूवी देखने के लिए शशांक बहुत बेताब था। वह चेतन भगत का बहुत ही बड़ा फैन है और उसने चेतन भगत की लिखी हुई सभी किताबें पढ़ी हैं। जैसे ही उसे पता चला की चेतन भगत की नयी नोवल हाफ गर्लफ्रेंड पर मूवी बनने वाली है उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। जब उसने मूवी का ट्रेलर देखा तब से ही वह इंतज़ार कर रहा था कि कब ये मूवी रिलीज़ होगी।

ऐसे ही मूवी के बीच में उठ कर चली गई शशांक की गर्लफ्रेंड
ऐसे ही मूवी के बीच में उठ कर चली गई शशांक की गर्लफ्रेंड

वह इतना उत्साहित हो गया कि उसने फर्स्ट डे फर्स्ट शो की एडवांस में टिकट बुक कर ली और सोचा कि अपनी गर्लफ्रेंड को मूवी दिखा कर लाएगा। उसने कई दिनों पहले से ही अपनी गर्लफ्रेंड को बोल दिया था कि वह रिलीज़ वाले दिन फ्री रहे ताकि वो दोनों मूवी देखने जा सके। जब दोनों मूवी देखने पहुंचे तब थिएटर खाली था। दोनों को उम्मीद थी कि शायद कुछ देर बाद भीड़ बढ़ जाएगी पर ऐसा नहीं हुआ। शशांक का उत्साह देख कर उसकी गर्लफ्रेंड ने काफी देर तक कुछ नहीं बोला। मूवी शुरू होने के कुछ ही देर बाद शशांक की गर्लफ्रेंड बोर होने लगी।

कुछ देर बाद उसका संयम जवाब देने लगा और उसने शशांक की तरफ देखा पर शशांक वह मूवी एन्जॉय कर रहा था। उसने गुस्से में शशांक से कहा ”ये क्या बकवास हाफ गर्लफ्रेंड के नाम पर दिखा रहे हैं। तुम्हें इतना शौक है तो अब से मैं न फुल ना हाफ जीरो गर्लफ्रेंड बनूंगी। मैं तुमसे ब्रेक अप कर रही हूँ।” मूवी की कहानी को मद्देनज़र रखते हुए शशांक को उम्मीद थी कि उसकी गर्लफ्रेंड को वो पीछे पड़ के मना लेगा।



ऐसी अन्य ख़बरें