Monday, 26th June, 2017
चलते चलते

सुनील शेट्टी के बाद अब देश पर उनके बेटे की एक्टिंग का ख़तरा मंडराया, केंद्र ने जारी किया अलर्ट

07, Dec 2016 By बगुला भगत

नयी दिल्ली/मुंबई. बॉलीवुड के संदिग्ध अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान की फ़िल्मों में एंट्री की ख़बरों ने केंद्र सरकार की नींद उड़ा दी है। अहान की एक्टिंग के ख़तरे से निपटने के लिये सरकार ने सभी एहतियाती क़दम उठाने शुरु कर दिये हैं। गृह मंत्रालय के चीफ़ सेक्रेटरी सुप्रभात रंजन ने मीडिया को इन सारे क़दमों की जानकारी दी

Suniel SS3
अभी तो बंदे ने मुँह नहीं दिखाया

फ़ेकिंग न्यूज़ को सूत्रों से पता चला है कि सीबीआई पिछले 8 घंटे से सलमान ख़ान से भी पूछताछ कर रही है। सलमान पर आरोप है कि उन्होंने ही ट्विटर पर अहान का फ़ोटो शेयर करके लोगों में दहशत फैलाई। उन्होंने उसकी झूठी तारीफ़ करते हुए उकसाया कि “वेलकम टू द इंडियन फ़िल्म इंडस्ट्री! ना पीछे देखना…ना पीछे मुड़ना आहान!”

सलमान पर सुनील की बेटी अथिया और आदित्य पंचोली के बेटे सूरज की भी मदद करने का आरोप लग चुका है। ये दोनों ‘हीरो’ फ़िल्म वाले हमले में शामिल थे, जिसमें हज़ारों दर्शकों को अपने दिमाग़ से हाथ धोना पड़ा था।

सलमान की इस हरकत से प्रधानमंत्री मोदी भी बेहद नाराज़ बताये जा रहे हैं। सलमान के फ़ोटो की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि “बॉलीवुड में सारी गंद को लॉन्च करने का ठेका इसी ने ले रक्खा है क्या?”

बॉलीवुड के सूत्रों ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि अहान फिलहाल लंदन में बॉलीवुड पर हमला करने की ट्रेनिंग ले रहा है। उसके ट्रेनर ने एक दिन उसे थोड़ी सी एक्टिंग भी सिखा दी, जिससे सुनील शेट्टी बेहद नाराज़ हो गये और उसे हड़काते हुए बोले- “हम तुम्हें फ़ाइटिंग और डांस सिखाने के पैसे दे रहे हैं या एक्टिंग सिखाने के! मेरे अहान को नवाज़ुद्दीन बनाओगे क्या!”

बाद में जब किसी रिपोर्टर ने सुनील से पूछा कि “सर, थोड़ी बहोत एक्टिंग भी सीख लेने दो, कभी किसी फ़िल्म में ज़रूरत पड़ गयी तो?” यह सुनकर सुनील ने ज़ोर से ठहाका लगाया। फिर अपनी छाती पे हाथ मारते हुए बोले- “ये अन्ना बॉलीवुड में कितने साल चल गया?”, रिपोर्टर ने जवाब दिया- “25 साल”, फिर उन्होंने अपने डौले दिखाते हुए पूछा- “और अन्ना ने कितनी फ़िल्में की हैं?” रिपोर्टर हकलाते हुए बोला- “100 से ज़्यादा सर!”, अपनी मूंछों पर ताव देते हुए उन्होंने अगला सवाल दागा- “अन्ना ने कभी एक्टिंग सीखी क्या?”  “नहीं सर!” -रिपोर्टर थूक गटकते हुए बोला।

“तो साले, जब मैंने ख़ुद कभी ऐसी गंदी आदत नहीं सीखी तो अपने बच्चे को कैसे सीखने दूंगा! बोल!” रिपोर्टर ने “जी सर”, “जी सर” कहा और वहां से खिसक लिया। पीछे से सुनील की आवाज़ आयी- “अभी तो मेरी 4 पीढ़ियाँ और आयेंगी बॉलीवुड में साले! जिससे जो उखड़ता है, उखाड़ ले!”



ऐसी अन्य ख़बरें