Saturday, 19th August, 2017

चलते चलते

GoT जुलाई में होगा शुरू, खुद को सबसे बड़ा फैन साबित करने के लिए अभी से भेजने शुरू किए मीम

30, May 2017 By banneditqueen

एजेंसी। आखिरकार इंतज़ार ख़त्म हुआ और आ चुका है गेम ऑफ़ थ्रोन्स का सातवां सीजन। जुलाई की १६ तारिख को आपका चाहता शो स्क्रीन्स पर वापस लौटेगा। पिछले एक साल से इस शो का फैंस इंतज़ार कर रहे हैं। हालांकि फैंस इस बात से दुखी भी हैं कि इस शो के बस दो ही सीजन बाकी हैं और यह शो जल्द ही ख़त्म हो जाएगा। इस सीजन का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज़ किया गया जिसे लेकर फैंस बहुत उत्साहित थे।jon snow

पर इससे उन लोगों की मुस्सेबातेँ बढ़ गयी हैं जिन्हे गेम ऑफ़ थ्रोन्स में कोई दिलचस्पी नहीं है। ऋषि मल्होत्रा नामक युवक ने फेकिंग न्यूज़ को बताया कि ”मेरा बेस्ट फ्रेंड इस शो का बहुत बड़ा फैन है। पिछले साल जब शो ख़त्म हुआ तब काफी दिनों तक तो इस सदमे से उबार ही नहीं पाया था कि अगले एक साल तक GoT के लिए इंतज़ार करना पड़ेगा। पर मैं काफी खुश था कि चलो कम से कम एक साल के लिए शान्ति है। पर अभी पता चला कि शो का नया सीजन आने वाला है और मेरे दोस्त ने मुझे तभी से मीम भेजने शुरू कर दिए। आधे तो मुझे समझ भी नहीं आते। अब ये सब तब तक झेलना पड़ेगा जब तक शो ख़त्म नहीं हो जाता।

ऋषी के दोस्त विपुल से हमने बात करने की कोशिश की पर वे अपने कंप्यूटर पर मीम बनाने में व्यस्त थे। बड़ी मुश्किल से बात करने के लिए तैयार हुए। ”विंटर इस कुमिंग, सो आई आल्सो हैव टु बी रेडी।” बस इतना बोलकर उन्होंने गेम ऑफ़ थ्रोन्स का थीम सांग चला दिया। उनके कंप्यूटर स्क्रीन पर लगभग १००० मीम नज़र आ रहे थे।



ऐसी अन्य ख़बरें