Monday, 20th November, 2017

चलते चलते

फ्लॉप एक्टर ने घर में लगाई ATM मशीन, पत्रकारों को बताया ऑटोग्राफ के लिये लगी भीड़

14, Dec 2016 By banneditqueen

मुम्बई. कल अचानक ही उदय चोपड़ा के घर के बाहर काफी भीड़ लग गई। लोग लाइन में लगकर शांति से उदय चोपड़ा के घर के अंदर जाने का इंतज़ार करने लगे। इतनी लम्बी कतार देखकर लोग हैरान रह गए। उदय के घर के बाहर पान की दुकान लगाने वाले मन्नू ने कहा “आजतक तो यहाँ रोटी डालने पर कुत्तों की भीड़ नही लगी ये अाज इतने लोग कैसे आ गए। माजरा क्या है समझ नहीं आ रहा।” कुछ ही देर में पत्रकारों की भीड़ भी लग गई। पत्रकार भी यह बात समझ ही नहीं पा रहे थे कि आज अचानक ऐसा क्या हो गया कि लोगों की भीड़ लग गई।

लाइन देखकर खुश होते उदय
लाइन देखकर खुश होते उदय

इंडिया टी.वी. के पत्रकार ने लाइव इस गुत्थी को सुलझाने की कोशिश की। ‘ग्राउंड ज़ीरो’ नामक लाइव शो में पत्रकार ने खुद लाइन में लगने की हिम्मत की और इस बात की तह तक जाने की कोशिश की आखिर लाइन क्यों लगी है। कुछ ही देर में उदय चोपड़ा भी अपनी बालकनी में आकर खड़े हो गए और शाहरुख की नकल करते हुए लाइन में लगे लोगों का अभिवादन करने लगे। कुछ पत्रकारों ने उदय से बात करने की कोशिश की तो उन्होनें बताया कि “यह लोग मेरा ऑटोग्राफ लेने के लिये खड़े हैं। मुझे आज इतनी खुशी हो रही है कि कुछ लोगों ने तो मेरे टैलेंट को पहचाना। यह दिन देखने के लिये मेरी आँखे तरस गईं थी।”

कुछ देर बाद फेकिंग न्यूज़ के पत्रकार लाइन को तोड़ते हुए आगे चले गए और घर के अंदर जाकर देखा कि लोग ए.टी.एम. मशीन से पैसा निकालकर पीछे के दरवाज़े से बाहर निकल रहे हैं। फेकिंग न्यूज़ के पत्रकार ने उदय के घर में काम करने वाले नानू भैया को चुपके से 100 रुपये के नोट पकड़ाए और सारा माजरा समझने की कोशिश की। नानू ने बताया कि “जी क्या है उदय भैया देख रहे थे कई दिनों से कि लोग ए.टी.एम. के बाहर लम्बी लम्बी कतारें बनाकर खड़े हैं। कोई एटीएम खाली भी हो तो भी अगर एक व्यक्ति भी जाकर वहाँ खड़ा हो जाए तो दो चार लोग तो उसे देखकर ही आ जाते हैं। बस यही देख के उदय भैया को तरकीब सूझी, उन्होनें बैंक वालों को कॉन्टैक्ट किया और एटीएम मशीन लगवा ली। जो भी लाइन में लगा है उसे कहा गया है कि कोई कुछ भी पूछे तो यही बोलना है कि ऑटोग्राफ लेने आए हैं।”



ऐसी अन्य ख़बरें