Friday, 18th August, 2017

चलते चलते

WOW! फ़िल्म स्टार्स से भी बड़ी सेलेब्रिटी बनी उनका इंटरव्यू करने वाली जर्नलिस्ट

23, Dec 2016 By बगुला भगत

मुंबई. भारत में फ़िल्म स्टार्स को एक तरह से भगवान का दर्ज़ा हासिल है। प्रशंसक उनकी एक झलक देखने के लिये कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। लेकिन फ़िल्म स्टार्स का इंटरव्यू करने वाले पत्रकार भी कुछ कम नहीं हैं, उन्हें भी आप छोटे-मोटे भगवान ही समझिये।

Star3
एक सेलेब्रिटी को इंटरव्यू देतीं प्रीतो जी

ऐसी ही एक पत्रकार हैं फ़िल्म जर्नलिस्ट प्रीतो शर्मा (बदला हुआ नाम), जो आज ‘स्टाइल’ और ‘एटीट्यूड’ में नामचीन फ़िल्मी सितारों को भी पीछे छोड़ चुकी हैं। वो कहते हैं ना कि खरबूज़े को देखकर खरबूज़ा रंग बदलता है। इसलिये फ़िल्मी हस्तियों के नाज़-नख़रे और तुनकमिज़ाजी देख-देखकर प्रीतो जी भी उन्हीं के जैसी हो गयी हैं, बल्कि उनसे भी आगे निकल गयी हैं। प्रीतो जी बड़े गर्व के साथ कहती हैं कि “मेरे सामने स्टार्स क्या हैं! मैं जिसे चाहूं उसे बना दूं और जिसे चाहूं उसे मिटा दूं।”

उनके मोबाइल में स्टार्स के साथ खींचे गये 25 जीबी फोटोज और वीडियोज भरे पड़े हैं, जिन्हें दिखा-दिखाकर वो दुनिया पर रौब झाड़ती हैं। उस रौब की बदौलत उनका भी फ़ैन बेस तैयार हो चुका है और वो भी अब लोगों को ऑटोग्राफ़ देने लगी हैं।

प्रीतो जी को दो दिन पहले इंटरव्यू दे चुके एक फ़िल्म स्टार ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया कि “क्या एटीट्यूड है भाई उसका! लग रहा था जैसे वो मेरा इंटरव्यू नहीं कर रही, मैं उसका कर रहा हूं। एक घंटा वेट करने के बाद तो वो आयी और आते ही बोली कि इंटरव्यू भी हो जायेगा, पहले कुछ खाने को तो मंगा लो। और भाई खाने में जो उसने चीज़ें मंगाईं हैं, वो तो भाई मैं भी अफ़ोर्ड नहीं कर सकता!” -कहते कहते वो अपना पसीना पोंछने लगे।

इस ख़बर के लिखे जाने से पांच मिनट पहले ही फ़ेकिंग न्यूज़ के पत्रकार की मुलाक़ात प्रीतो जी से हुई थी। उस मुलाक़ात के बाद अब वो डिप्रेशन में है और भयंकर रूप से हीन भावना से ग्रस्त हो चुका है। उसने ख़ुद को कमरे में बंद कर लिया है। अंतिम समाचार लिखे जाने तक उसको कमरे से निकालने की कोशिशें जारी थीं।



ऐसी अन्य ख़बरें