Sunday, 19th November, 2017

चलते चलते

फ़िल्म हाथ नहीं लगी तो पहलाज ने घर के कपड़ों पर ही चला दी कैंची, घरवाले थाने पहुँचे

14, Aug 2017 By बगुला भगत

मुंबई. फ़िल्मों पर कैंची चलाने के लिये मशहूर रहे पहलाज निहलानी ने कल रात अपने सारे कपड़ों पर कैंची चला दी। हालत ये हो गयी है कि उनके पास पहनने के लिये एक भी सही-सलामत कपड़ा नहीं बचा है। जब अपने कपड़ों को काटने से भी उनका दिल नहीं भरा तो उन्होंने घर के परदों को निशाना बनाना शुरु कर दिया और एक-एक करके सारे परदों को छलनी कर दिया।

Pahlaj2
“मैंने तो कपड़े गाइडलाइन्स के हिसाब से ही काटे हैं!”

घरवालों ने उन्हें रोकने की पूरी कोशिश की लेकिन जब वो नहीं माने तो मजबूरन उन्हें पुलिस बुलानी पड़ी। अब पुलिस रात से ही उनके बेडरूम के बाहर कपड़े लेकर खड़ी है और उनसे बाहर आने की अपील कर रही है लेकिन वो बाहर निकलने से मना कर रहे हैं और धमकी दे रहे हैं कि अगर कोई पुलिसवाला अंदर आया तो उस पे भी कैंची चला दूँगा!

घरवालों के मुताबिक, “ये सेंसर बोर्ड के चेयरमैन पद से हटाये जाने के बाद से ही आपे में नहीं हैं। दो दिन से इन्हें काटने को कोई फ़िल्म नहीं मिली तो इनके हाथों में खुजली होने लगी। खुजली ज़्यादा बढ़ गयी तो इन्होंने अपने कपड़ों पे ही कैंची चलानी शुरु कर दी।”

पहलाज जी के बेडरूम के बाहर पैंट-कमीज लेकर खड़े सब-इंस्पेक्टर जोरावर जोगले ने बताया कि “सेंसर बोर्ड से हटाये जाने के बाद जब ये घर आ रहे थे, तो अपने साथ उस बड़ी सी कैंची को भी छुपाकर ले आये थे, जिससे ये फ़िल्मों के सीन काटते थे।”

इस बीच, एक प्रोड्यूसर, जिसकी फ़िल्म पर पहलाज जी ने कैंची चलाई थी, उनके घर के सामने डीजे लेकर खड़ा हो गया है और इन्हें चिढ़ाने के लिये फुल वॉल्यूम में “खड़ा है…खड़ा है” बजा रहा है। लेकिन पहलाज जी भी किसी से कम नहीं हैं! वो अंदर से उसे कैंची दिखा-दिखाकर गालियाँ दिये जा रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें