Thursday, 19th January, 2017
चलते चलते

प्रकाश झा और एकता कपूर ने किया ऐलान, अगली फिल्म और सीरियल होगा यादव परिवार पर आधारित

26, Oct 2016 By banneditqueen

सैफई/लखनऊ. समाजवादी परिवार में चल रही जंग पिछले कई दिनों सेे खबरों में छाई हुई है। परसों ही अखिलेश के भाषण के बीच में ही चाचा शिवपाल ने उनसे माइक छीन लिया। वहीं उसके बाद भी अखिलेश यादव ने निकाले गए सभी मंत्रियों के इस्तीफे वापस ले लिये हैं। यादव परिवार में चल रही इस घमासान के चलते बिग बॉस की टी.आर.पी. भी कम हो गई है। लोग न्यूज़ चैनलों से चिपके हुए हैं, लोगों को उम्मीद थी ही कि जल्द ही इस घरेलू मसले पर कोई ना कोई मूवी या सीरियल बनेगा ही।

मूवी का ऐलान करते प्रकाश झा
मूवी का ऐलान करते प्रकाश झा

आज तड़के ही राजनीति जैसी फिल्मों के निर्देशक प्रकाश झा ने ऐलान किया कि वह यादव परिवार पर आधारित कहानी लिख रहे हैं। वहीं एकता कपूर ने भी ‘गेम ऑफ यादव्स’ का ऐलान कर दिया है। प्रकाश झा ने बातचीत में बताया कि “देखिये अब तक केवल गाँधी परिवार ही मसालेदार खबरें देता रहा है, अब यादव परिवार भी इस दौड़ में शामिल हो चुका है तो यह जरूरी है कि इसे भी एक कहानी का रूप देकर पर्दे पर लाया जाए।” वहीं एकता कपूर ने कहा “सिमरन के मक्खी के किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया, नागिन भी काफी चर्चित सीरियल है इसलिये मैनें सोचा क्यों न यादव परिवार में चल रहे घमासान को ‘गेम ऑफ यादव्स’ के रूप में दर्शकों को परोसा जाए, इसमें अखिलेश को हवा में उड़ते हुए दिखाया जाएगा”

एकता ने अखिलेश यादव का किरदार निभाने वाले को ढूँढने के लिये ऑडिशन लेने भी शुरू कर दिये हैं। ऑडिशन में केवल टेढ़ी नाक वालों को ही एंट्री दी जा रही है। इस पर जब अखिलेश यादव से बात की गई तो उन्होनें कहा “यह सब आशू मलिक और अमर सिंह का ही किया धरा है।” जब हमने उनहें बताया कि मूवी और सीरियल तो प्रकाश झा और एकता कपूर बना रहे हैं तो उन्होनें कहा “ठीक है जब बन जाए तो बताना हम टॉरेंट पर देख लेंगे।”



ऐसी अन्य ख़बरें