Monday, 26th June, 2017
चलते चलते

शशिकला को सीरियल में 'दुष्ट सास' के रोल का ऑफ़र, मुंह-मांगी क़ीमत देने को तैयार एकता

13, Feb 2017 By बगुला भगत

चेन्नई/मुंबई. तमिलनाडु में चल रहे मुख्यमंत्री वाले ड्रामे में आज चिन्नम्मा (शशिकला) कभी ग़ुस्से में दहाड़ीं तो कभी रोते हुए नज़र आयीं। उनके इन रूपों को देखकर सीरियल क्वीन एकता कपूर बहुत इंप्रैस हुई हैं। वो इतनी इंप्रैस हैं कि बिना ऑडिशन के ही चिन्नम्मा को अपने सीरियल में ‘सास’ का रोल ऑफ़र कर दिया है।

Shashikala-3 (1)
इन्हें देखकर पुरानी शशिकला को भूल जायेंगे लोग

एकता ने सीरियल के एग्रीमेंट पर साइन कराने के लिये अपने मैनेजर को आज तड़के चेन्नई रवाना कर दिया लेकिन चिन्नम्मा ने उसे विधायक समझकर रिसॉर्ट के कमरे में बंद कर दिया। बेचारा मैनेजर उन्हें एग्रीमेंट की कॉपी दिखा रहा था, जिसे चिन्नम्मा ने ग़लती से वही ब्लैंक पेपर समझ लिया, जैसे ब्लैंक पेपर पर उन्होंने विधायकों से साइन कराये हैं।

इस मिस-अंडरस्टैंडिंग का पता चलते ही एकता ने चिन्नम्मा को फ़ोन किया और अपने मैनेजर को छुड़ाया। उन्होंने मैनेजर को तो छोड़ दिया लेकिन सीरियल में काम करने को लेकर कोई ठोस आश्वासन नहीं दिया। सूत्र बताते हैं कि चिन्नम्मा को गवर्नर के फ़ैसले का इंतज़ार है। अगर गवर्नर ने उन्हें सीएम नहीं बनाया तो वो सीरियल में काम कर सकती हैं।

एकता ने बालाजी टेलीफ़िल्म्स के ऑफ़िस में फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए बताया कि “बाई गॉड! लोगों ने आज तक टीवी पर ऐसी सास नहीं देखी होगी। शशिकला को देखकर लोग ललिता पवार को भी भूल जायेंगे। ये अब तक की सारी सासों-ननदों-जेठानियों की छुट्टी कर देंगी।”

फिर लैपटॉप पर चिन्नम्मा के फोटो दिखाते हुए बोलीं- “इनके चेहरे के एक्सप्रेशंस देखो…WOW! ऐसी सास को देखकर तो बहुओं की जान निकल जायेगी। और इनके डायलॉग तो देखो- ‘गद्दार पन्नीरसेल्वम ने अपना असली रूप दिखा दिया’, ‘मैंने ऐसे हज़ारों पन्नीरसेल्वम देखे हैं’ ‘अम्मा के फ़ोटो को सामने रखकर सरकार चलाऊंगी'”

“माई स्वीट..लवली…डेंजरस सासू माँ!” -कहते हुए एकता लैपटॉप की स्क्रीन को चूमने लगीं।



ऐसी अन्य ख़बरें