Wednesday, 18th January, 2017
चलते चलते

एकता कपूर के फैन डाॅक्टर ने की चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी, चेहरे के साथ क़द-काठी और आवाज़ भी बदली

09, Dec 2016 By banneditqueen
mihir
एक्ता कपूर का चमत्कार अब असल ज़िंदगी में भी

मुम्बई. कई वर्ष पहले एकता कपूर के सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी ने टेलीविज़न जगत में ऐसा तहलका मचाया कि आगे आने वाले सीरियलों के लिये एक बड़ी चुनौती खड़ी हो गई। मिहिर के मरने के बाद भी उसका जिंदा होकर वापस आना तो चौकाने वाला था ही साथ ही साथ मिहिर की प्लास्टिक सर्जरी होने के बाद चेहरे-मोहरे कद काठी आवाज़ सब में बदलाव आना उससे भी बड़ा झटका था।

क्योंकि सास भी कभी बहू थी के सबसे बड़े फैन परेल में रहने वाले डाॅक्टर ओ पी सरकार थे। डाॅक्टर सरकार ने जब पहली बार सास भी कभी में यह चमत्कार देखा तो उनकी आँखें फटी की फटी रह गईं। उन्हें लगा इससे बड़ा कुदरत का करिश्मा तो हो ही नहीं सकता। डॉक्टर सरकार खुद भी कॉस्मेटिक सर्जन ही हैं। मिहिर का मौत के मुँह से वापस आना और साथ ही साथ प्लास्टिक सर्जरी के बाद उसका पूरी तरह बदल जाना डॉक्टर के लिये एक मेडिकल अजूबा था कुछ दिन पहले डॉक्टर के पास एक इमर्जेंसी केस आया जिसमें मिहिर जैसे ही पेशेंट का चेहरा एक्सीडेंट के कारण खराब हो चुका था। डॉक्टर ने अपनी टीम के साथ पेशेंट के चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी क। कुछ दिनों बाद जब पेशेंट की चेहरे की पट्टियाँ खोली तो सब दंग रह गए।

पेशेंट के चेहरे के साथ साथ उसका कद काठी और आवाज़ भी बदल गई। पहले पेशेंट की हाइट 5’10 इंच थी सर्जरी के बाद 5’11 इंच हो गई। साथ ही साथ पहले उसकी बॉडी नहीं थी पर सर्जरी के बाद सिक्स पैक ऐब्स भी आ गए। पूरे देश में इस सर्जरी की चर्चा हो रही हैै, कई लोगों का मानना है कि डॉक्टर ने धोखा किया है और पेशेंट की जगह किसी और को ले आए हैं। परंतु डीएनए टेस्ट के बाद यह साबित हो गया कि पेशेंट वही है। डॉक्टर ने फेकिंग न्यूज़ को बताया कि “मुझे तो अभी भी यकीन नहीं हो रहा मेरे पास शब्द नहीं है।” बालाजी टेलीफिल्म्स अब इस पर मूवी बनाने की तैयारी में है।



ऐसी अन्य ख़बरें