Tuesday, 25th July, 2017
चलते चलते

'बिग बॉस' के घर में होगी ढिन्चैक पूजा की एंट्री, सल्लू भाई की जान ख़तरे में

13, Jul 2017 By बगुला भगत

मुंबई. बिग्ग बॉस (Bigg Boss) सीज़न 11 में भाग लेने वाले कंटेस्टेन्ट्स की लिस्ट लीक हो गयी है। इस लिस्ट में यू-ट्यूब सनसनी ढिन्चैक पूजा का नाम भी है। माना जा रहा है कि ये ग्यारहवाँ सीज़न बिग्ग बॉस का आख़िरी सीज़न होगा क्योंकि पूजा के एंट्री करते ही बिग्ग बॉस का घर दफन हो जायेगा और ये शो भी हमेशा के लिये ख़त्म हो जायेगा।

Dhinchak Pooja-2
बिग बॉस के घर में जाने को तैयार ढिन्चैक जी

वैसे तो, कलर्स टीवी के इस रियलिटी शो में एक से बढ़कर एक गंद आयी हैं- केआरके, राखी सावंत, स्वामी ओम…, लेकिन पूजा की बात ही कुछ और है! एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के एक जानकार का कहना है कि “बिग्ग बॉस के घर में पूजा आयेगी तो वो गाना भी गायेगी और अगर वो गाना गायेगी तो आस-पास के लोगों का बचना नामुमकिन है। लोग तो उसके गाने मोबाइल और लैपटॉप पे सुनकर ही मर रहे हैं। सोचो, जब वो डायरेक्ट आमने-सामने गायेगी तो क्या होगा!”

इस बीच, जब से यह ख़बर फैली है तभी से सलमान ख़ान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में दहशत फैली हुई है। पापा सलीम समेत सारे फ़ैमिली वाले सल्लू भाई को ये शो छोड़ने के लिये मना रहे हैं। सलीम जी ने तो यहाँ तक कह दिया कि “या तो उस घर में ढिन्चैक जाएगी या तू!” लेकिन सल्लू भाई भी अपनी ज़िद के पक्के हैं। उन्होंने हँसते हुए कहा- “ढिन्चैक के आगे जीत है!” और चाबी घुमाते हुए घर से निकल गये।

उधर, बिग्ग बॉस वालों को भी पूजा के ख़तरे का एहसास है। इसलिये घर के बाहर दो एंबुलेंस हर समय तैनात रहेंगी ताकि ढिन्चैक-पीड़ित कंटेस्टेंट का तुरंत इलाज कराया जा सके। सूत्रों का तो यहाँ तक कहना है कि बिग्ग बॉस के घर में ही एक टेंपरेरी हॉस्पिटल बनाया जा रहा है क्योंकि हॉस्पिटल ले जाते समय ज़रा सी भी देरी हो गयी तो कंटेस्टेंट की जान रास्ते में ही जा सकती है।



ऐसी अन्य ख़बरें