Sunday, 25th February, 2018

चलते चलते

राजस्थान में छुट्टियाँ मना रहीं दीपिका, बोलीं- "बिना मेकअप के करनी सेना का पहचानना नामुमकिन"

29, Jan 2018 By aashcharya janak

जयपुर. ‘पद्मावत’ की पद्मावती यानि दीपिका पादुकोण के नाक-कान काटने पर करनी सेना द्वारा एक करोड़ रुपए का इनाम रखा गया है। ऐसे में जब हमारे ख़ुफ़िया संवाददाता ने उनकी प्रतिक्रिया (और हाल) जानने के लिए उन्हें कॉल किया तो वो यह जानकर दंग रह गया कि दीपिका तो स्वयं करनी सेना के प्रान्त राजस्थान में हैं।

Deepika-without-makeup
बिना मेकअप के तो दीपिका भी ख़ुद को नहीं पहचान सकती

यह ख़ुलासा करते हुए दीपिका ने कहा कि “मैंने अपनी चतुराई और सूझबूझ का इस्तेमाल करते हुए मेकअप हटाकर यहीं आना ठीक समझा। वे लोग मुझे देश के कोने-कोने में ढूँढ रहे हैं और मैं यहाँ उनके ही घर (राजस्थान) में छुट्टियाँ मना रही हूँ!”

“एक्चुअली, आई रियली नीडेड ए ब्रेक फ्रॉम आल दिस” -अंग्रेज़ी में यह कहने के बाद वो हिंदी में बोलीं, “मुझे इससे अच्छा मौक़ा फिर कभी नहीं मिलता। मेकअप ना होने की वजह से फैन्स भी मुझे तंग नहीं कर रहे हैं। बिना किसी परवाह के मैं एक आम इंसान की तरह राजस्थान में कहीं भी घूम सकती हूँ।”

साथ ही उन्होंने बताया कि सबसे ज़्यादा मज़ा उन्हें बार्गेन कर के शॉपिंग करने में आ रहा है, जो वो पहले नहीं कर पातीं थीं। अब वो दुकानदारों के साथ खुलकर चिल्लम-चिल्ली कर सकती हैं। उन्होंने चौंकाते हुए आगे ख़ुलासा किया कि पद्मावत के ख़िलजी यानि उनके कथित बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह भी उनके साथ हैं। “रणवीर को मैंने बोला कि प्याज की बोरी और टमाटर जैसे लाल-चमकीले कपड़े छोड़कर, इंसानों जैसे कपडे पहन कर, शेव करके, यहाँ आ जाओ। फिर तुम्हें कोई नहीं पहचानेगा!”

जब हमारे संवाददाता ने रणवीर से उनकी प्रतिक्रिया जानने की कोशिश की तो वो बोले, “पद्मावत की रिलीज़ के बाद सारे देश में हिंसा का माहौल है। अगर कहीं पे शान्ति है तो वो है राजस्थान! करणी सेना वाले भी दीपिका को दूसरे राज्यों में ढूँढ रहे हैं। इसलिए मॉम ने मुझे दीपिका के साथ यहाँ आने की परमिशन दे दी। थैंक यू मॉम!”

“इंसानों वाले कपडे पहन कर थोड़ा अटपटा तो लग रहा है लेकिन साथ में रोमांचित भी महसूस कर रहा हूँ क्योंकि इन कपड़ों में मुझे कोई पहचान नहीं रहा है।” -रणवीर ने बंदरों की तरह उछलते हुए कहा।



ऐसी अन्य ख़बरें