Sunday, 18th February, 2018

चलते चलते

नए साल में क्लब वाले ढूंढ रहे हैं DJ बॉबी देओल को, बॉबी किसी 'गुप्त' स्थान पर हैं अंडरग्राउंड

29, Dec 2017 By Ritesh Sinha

मुंबई. कहते हैं दूध का जला छाछ भी फूँक-फूँक कर पीता है। कुछ ऐसा ही हो रहा है आजकल बॉबी देओल के साथ। दरअसल, पिछली बार बॉबी एक क्लब में डीजे बनकर पहुंच गए थे, जहाँ उन्होंने खुलेआम अपनी फ़िल्म ‘गुप्त’ के गाने चला दिए थे। एक ही गाना बार-बार सुनकर क्लब में मौजूद लोग भड़क गए और सबने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था। बस, तब से बॉबी नए साल से भी डरने लगे हैं।

bobby-deol-dj
अंडरग्राउंड होने से थोड़ी देर पहले की तस्वीर

इधर, क्लब वाले उन्हें अपने यहाँ नए साल मे DJ चलाने के लिए बुलाना चाहते हैं, लेकिन वो मिल ही नहीं रहे, माना जा रहा है कि वो राशन-पानी लेकर किसी गुप्त स्थान पर चले गए हैं, और अब फरवरी में ही सामने आयेंगे।

बॉबी के घर साफ़-सफाई करने वाली मुन्नीबाई ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि “छोटे साब तो गायब हैं बहुत दिन से! पता नहीं, कुछ बताकर नहीं गए! बस इतना बोल के गए हैं कि अगर क्लब वालों का फोन आए तो गालियाँ बक देना! अब मैं क्या करती? साब का ऑर्डर है! अब तक बीस लोगों को फोन पे डांट चुकी हूँ! मेरा भी टाइम-पास हो जाता है!”

हमने मुन्नी बाई को डेढ़ सौ रुपए का लालच भी दिया, लेकिन फिर भी उसने अपने साब का पता बताने से इनकार कर दिया। जब से वो अंडरग्राउंड हुए हैं, तब से उस फिल्म की शूटिंग भी रुकी हुई है, जिसमें वो सलमान ख़ान के साथ नज़र आने वाले हैं। सल्लू तो गुस्से से पागल हुए जा रहे हैं। “ये कहाँ चला गया! बताकर तो जाना चाहिए था! कहीं वो स्क्रिप्ट ढूँढने तो नहीं चला गया! क्या उसे पता नहीं है कि मेरी फिल्म बिना स्क्रिप्ट के ही अच्छी लगती है। देखो यार! ढूंढो उसे।” -सल्लू ने शेरा के कंधे पर हाथ रखते हुए कहा।



ऐसी अन्य ख़बरें