Wednesday, 29th March, 2017
चलते चलते

सनी लियोनी कल नोट बदलवाने के लिये बैंक की लाइन में लगेंगी, मुंबई में हालात बेक़ाबू

15, Nov 2016 By बगुला भगत

मुंबई. बॉलीवुड सनसनी सनी लियोनी अपने पुराने नोट बदलवाने के लिये कल दोपहर 12 बजे बैंक की लाइन में लगेंगी। उन्होंने ट्वीट करके यह जानकारी दी है। हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि वो किस बैंक की कौन सी ब्रांच के सामने लाइन में लगेंगी लेकिन उन्होंने एक हल्का सा हिंट ज़रूर दिया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि “मैं कल अंधेरी में लाइन में लगूंगी।”

Sunny-Leone2
सनी के पास अगले लॉलीपॉप के भी पैसे नहीं बचे हैं

यह ख़बर फैलते ही मुंबई के कोने-कोने से लोगों ने राशन-पानी लेकर अंधेरी की ओर कूच करना शुरु कर दिया है। विरार में रहने वाले लोग भी अब नोट बदलवाने के लिये अंधेरी पहुंच रहे हैं। इस वजह से अंधेरी के सभी एटीएम और बैंकों के सामने एक-एक किलोमीटर लंबी लाइनें लग गयी हैं।

सनी के इस ‘नोट एक्सचेंज प्रोग्राम’ से महाराष्ट्र सरकार के हाथ-पांव फूल गये हैं। मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने हालात पर क़ाबू पाने के लिये केंद्र सरकार से अर्धसैनिक बलों की 20 अतिरिक्त टुकड़ियां मांगी हैं।

उधर, बॉलीवुड के जानकारों का मानना है कि सनी ने अंधेरी नहीं, अंधेरा कहा है। जाने-माने फ़िल्म विशेषज्ञ मुलायम नहाता का कहना है कि “एक्चुअली उन्होंने कहा था कि मैं अंधेरे में लाइन में लगूंगी। उनके विदेशी एक्सेंट की वजह से लोगों ने समझा कि वो अंधेरी कह रही हैं।”

“सनी को पता है कि बैंकों में देर रात तक नोट बदले जा रहे हैं, इसलिये उन्होंने पब्लिक से बचने के लिये रात के अंधेरे में बैंक जाने का प्लान बनाया है।” -नहाता ने कहा।

ऐसी ख़बरें भी आ रही हैं कि कुछ छिछोरे किस्म के लोग लाइन में सनी के आगे-पीछे लगने की योजना बना रहे हैं। वे चाहते हैं कि  वो लाइन इतनी लंबी हो जाये कि सनी पूरा दिन वहीं खड़ी रहें। लेकिन ऐसे लोगों के मंसूबों पर पानी फिर सकता है क्योंकि पुलिस सनी को पिछले दरवाज़े से बैंक में ले जाने की योजना बना रही है।



ऐसी अन्य ख़बरें