Saturday, 24th June, 2017
चलते चलते

सलमान की 'सुल्तान' में निकली स्टोरी, सेंसर बोर्ड ने दिये सीन काटने के आदेश

07, Jul 2016 By banneditqueen

मुंबई.  ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की पिक्चर ‘सुल्तान’ ने सभी को हैरान कर दिया है। पिछले कई वर्षों से सलमान की पिक्चरें एक के बाद एक हिट होती रही हैं, पर इस बार मामला कुछ अलग है। फ़िल्म के जानकारों के मुताबिक सलमान की किसी पिक्चर में पहली बार ‘स्क्रिप्ट’ पायी गयी है, फिर भी ‘सुल्तान’ पहले तीन दिनों में ही 100 करोड़ का आँकड़ा पार करने की तैयारी में है। सलमान की फिल्म में स्क्रिप्ट होने से जहाँ एक तरफ दर्शक अचंभित हैं, तो वहीं सेंसर बोर्ड खासा नाराज़ है।

PAHLAJ
फ़ेकिंग न्यूज को कट का साइज़ बताते पहलाज

‘उड़ता पंजाब’ पर कैंची चलाने से सुर्खियों में आये बोर्ड के चेयरमैन पहलाज निहलानी का कहना है कि “सुल्तान में कहानी है जबकि सलमान की किसी भी पुरानी पिक्चर में कहानी दीया लेकर ढूंढने से भी नहीं मिलती। इसलिये मजबूरी में हमें पिक्चर के वो सीन काटने पड़ेंगे, जहां स्टोरी है, ताकि ये एक परफेक्ट ‘भाई मूवी’ बन पाए।”

“लेकिन फ़िल्म तो रिलीज भी हो चुकी है, अब सीन कैसे काटेंगे?”, इस पर पहलाज ने कहा कि “हमें अब न्यूज़ में देखकर पता चला है कि फ़िल्म में स्टोरी है, इसलिये अब सीन काट रहे हैं। एक्चुअली, हम जो भी करते हैं, as per guidelines करते हैं। अगर भाई की मूवी मे स्टोरी नहीं होती तो हम एक भी सीन नहीं काटते as per guidelines!”
हमारे संवाददाता ने इस बारे में सलमान का कमेंट भी लेना चाहा लेकिन वो रेप कमेंट पर महिला आयोग के नोटिस को इग्नोर करने में व्यस्त थे, इसलिये समय नहीं दे पाए। उनकी जगह उनके एक फैन ने फेकिंग न्यूज़ से बातचीत में कहा “भाई राक्स! भाई का बेस्ट परफॉरमेन्स, भाई ने आग लगा दी!” हमारे संवाददाता ने जब उनसे सेंसर बोर्ड के इस निर्णय पर टिप्पणी देने को कहा तो वो बार बार सिर्फ़ ‘भाई रॉक्स’ ही दोहराते रहे।


ऐसी अन्य ख़बरें