Monday, 27th March, 2017
चलते चलते

अपनी लीक फ़िल्मों से कमाई भी करेगा सेंसर बोर्ड, अब डायरेक्ट सिनेमाघरों में लीक होंगी फ़िल्में

21, Jul 2016 By बगुला भगत

मुंबई. सेंसर बोर्ड ने अब अपनी लीक की हुई फ़िल्मों से कमाई करने की योजना बनायी है। बोर्ड ने फ़ैसला किया है कि “हम सारी लीक फ़िल्मों को सिनेमाघरों में दिखायेंगे। जिसके लिये देश भर में 1500 नये मल्टीप्लेक्स बनाये जायेंगे।”

PAHLAJ
“हम फ्री में कब तक लीक करते रहेंगे”

सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि “लोग लीक फ़िल्मों को मोबाइल की इत्ती-इत्ती सी स्क्रीनों पे देखते रहते हैं और अपनी आंखें फोड़ते रहते हैं। फिर बाद में हमें गालियां देते हैं कि सेंसर बोर्ड हमारी आंखें फोड़ रहा है।”

“इसलिये अब हम उन्हें बड़ी स्क्रीन पे लीक करेंगे, सस्ते रेट पे! पब्लिक का भी भला हो जायेगा और हम भी 4 पैसे कमा लेंगे…as per guideline! हमारे बंदे इतनी मेहनत से फ़िल्म लीक करते हैं, उन्हें भी तो अपनी मेहनत का फल मिलना चाहिये।” -उन्होंने कहा।

“फ़िल्म की असली कमाई पहले 4-5 दिनों में ही होती है और हमारे बंदे भी फ़िल्म को 4-5 दिन पहले ही लीक करते हैं। सोचो, कितने पैसे कमायेंगे।” फिर बड़बड़ाते हुए बोले- “उड़ता पंजाब, ग्रेट ग्रांड मस्ती, सुल्तान, कबाली सब फ्री में लीक हो गयीं पैंचो!”

“लेकिन आपको पैसे किसलिये चाहिये?” इसके जवाब में पहलाज ने कहा- “हमारे पास पैसे होंगे तो फिर हम अपने हिसाब से फ़िल्में बनायेंगे। बिना किस और बिना गालियों वाली… as per guideline!”



ऐसी अन्य ख़बरें