Saturday, 24th June, 2017
चलते चलते

कपिल के कॉमेडी शो में नहीं गये फ़िल्म के कलाकार, सेंसर बोर्ड ने सर्टिफ़िकेट देने से मना किया

24, Aug 2016 By बगुला भगत

मुंबई. सेंसर बोर्ड ने इस हफ़्ते रिलीज होने वाली एक फ़िल्म को सर्टिफ़िकेट देने से इनकार कर दिया है, इस वजह से उसकी रिलीज अनिश्चितकाल के लिये टल गयी है। सेंसर बोर्ड ने अपने फ़ैसले की वजह बताते हुए कहा है कि “इस फ़िल्म का एक भी बंदा कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में नहीं पहुंचा और सीधे मुंह उठाये हमारे यहां चला आया।”

Kapil Show2
कपिल के शो में हाज़िरी लगाते टाइगर जी एवं श्रद्धा जी

फ़िल्म के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर और कलाकार इस फ़ैसले से सदमे में हैं। फ़िल्म के प्रोड्यूसर रोनी सूरतवाला ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि “हमारे बंदे शो में बस जाने ही वाले थे लेकिन उससे पहले ही बोर्ड ने हमें ये कारण बताओ नोटिस थमा दिया। नोटिस में हमसे पूछ रहे हैं कि हमारी फ़िल्म के लोग वहां नाचने-कूदने क्यूं नहीं गये।”

जब हमने सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी को यह बात बतायी तो वो एकदम तैश में आ गये। फिर थोड़ा शांत होकर बोले- “दो दिन बाद तो उनकी पिच्चर रिलीज हो रही है, वे और कब जायेंगे…अगले साल!”

“दो साल का पूरा रिकॉर्ड उठाकर देख लो! जो भी नयी पिच्चर आती है, उसके लोग कपिल के शो में हर हाल में जाते हैं.. as per guideline। वे हमसे सर्टिफ़िकेट लेना बेशक भूल जायें पर वहां ठुमके लगाना नहीं भूलते।”

“इस हफ़्ते कौन सी पिच्चर आने वाली है, मुझे भी इसका पता कपिल का शो देखकर ही चलता है।”- पहलाज ने आंख मारते हुए कहा।

इसके बाद उन्होंने हमारे संवाददाता को अपनी रूल बुक दिखाते हुए कहा कि “अगले महीने से हम अपने रूल चेंज करने वाले हैं। अब बॉलीवुड की सारी फ़िल्मों के सेंसर सर्टिफ़िकेट कपिल के कॉमेडी शो में ही मिला करेंगे। ये फिलम वाले फालतू में दो-दो जगह चक्कर काटने से बच जायेंगे…as per guideline!”



ऐसी अन्य ख़बरें