Friday, 24th November, 2017

चलते चलते

ऋतिक और सुज़ैन के तलाक की जांच करेगी सीबीआई, शक है कि कंगना से हुआ है तलाक

31, Oct 2017 By बगुला भगत

मुंबई. बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और सुज़ैन का तलाक अब सीबीआई की राडार पर आ गया है। केंद्रीय जांच एजेंसी यह पता लगाएगी कि इन दोनों का तलाक सच में हुआ भी है या नहीं! सीबीआई ने दोनों को नोटिस जारी कर दिया है और अपना तलाक साबित करने के लिये दो हफ़्ते का समय दिया है।

HrithikSussanne1
तलाक का ढोंग करता बॉलीवुड कपल

इस केस के जांच अधिकारी बेजॉन शकवाला ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि “हमें शक है कि उनके तलाक के पीछे ज़रूर कोई साज़िश है! इन दोनों में कोई तलाक-वलाक नहीं हुआ है, दोनों सिर्फ़ तलाक का नाटक कर रहे हैं।”

“चार दिन पहले भाईसाब सुज़ैन की बर्थडे पार्टी में नाच रहे थे, कल साथ में पिक्चर भी देख रहे थे और दोनों हर महीने फॉरेन टूर पे भी जा रहे हैं। ये सब क्या है? अगर इतना ही साथ रहना था तो फिर तलाक ही क्यों लिया?” -शकवाला ने मेज पर मुक्का मारते हुए कहा।

फिर उन्होंने पानी पीकर गला तर किया और बोले “दोनों के दोनों रोज़ कहते हैं कि ‘हम एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं’, ‘हम एक-दूसरे का ख़याल रखते हैं’। तो भैय्या, अगर तलाक लेने के बाद ये सब कर रहे हो तो फिर शादीशुदा होने के टाइम पे क्या करते थे?”

“लेकिन आप साबित कैसे करेंगे कि दोनों का तलाक नहीं हुआ है?” फ़ेकिंग न्यूज़ के इस सवाल पर शकवाला बोले कि “हमारे पास ढेरों सबूत हैं ये साबित करने के लिये कि दोनों का तलाक सिर्फ़ दुनिया की आँखों में धूल झोंकने के लिये है। ये देखो सबूत!” -कहकर उन्होंने ऋतिक और सुज़ैन के साथ-साथ घूमने और मज़े करने के फ़ोटो मेज पर डाल दिये।

“सच्ची बताऊँ तो तलाक ऋतिक और सुज़ैन में नहीं, बल्कि ऋतिक और कंगना में हुआ है! ऋतिक और कंगना की रोज़-रोज़ की किचकिच देखकर असली तलाक वाले कपल वे दोनों ही लगते हैं।” -शकवाला ने पक्का शक जताते हुए कहा।



ऐसी अन्य ख़बरें