Thursday, 14th December, 2017

चलते चलते

अरबाज़ ख़ान को अभी भी फ़िल्में कैसे मिल रही हैं?, सीबीआई करेगी जाँच

03, Dec 2017 By बगुला भगत

मुंबई. बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान ख़ान के छोटे भाई अरबाज़ ख़ान पर सीबीआई की तलवार लटक गयी है। एजेंसी जांच कर रही है कि अरबाज़ को अभी भी कोई अपनी फ़िल्मों में क्यों ले रहा है? उन्हें अपने घर से बाहर की फ़िल्म मिल कैसे गयी? सरकार को इसके पीछे किसी बड़ी साज़िश का शक है।

arbaaz-tera intezaar
अरबाज़ का इंतज़ार कोई करता है भला!

अरबाज़ पर सीबीआई का शिकंजा परसों रिलीज़ हुई ‘तेरा इंतज़ार’ के बाद कसना शुरु हुआ है। एजेंसी ने इस फ़िल्म के प्रोड्यूसर अमन मेहता और बिजल मेहता को बुला लिया है और उनसे पूछ रही है कि अरबाज़ ख़ान को देने के लिये उनके पास इतना फ़ालतू पैसा आया कहाँ से?

सीबीआई को सबसे ज़्यादा हैरानी इस बात पर है कि किसी प्रोड्यूसर ने अरबाज़ को फ़िल्म में लिया और वो भी सनी लियोन के साथ? अधिकारियों को शक है इस फ़िल्म में अरबाज़ ने ख़ुद अपना पैसा लगाया है क्योंकि मलाइका से तलाक़ के बाद वो कहीं और मलाई खाना, यानि सनी लियोन के साथ मौज-मस्ती करना चाहते थे, इसलिये फ़िल्म बनाने का नाटक रच दिया।

वैसे भी, अगर प्रोड्यूसरों ने सचमुच अपने पैसे लगाये होते तो सनी के साथ वो ख़ुद मज़े करते या अपने लड़के को लॉन्च करते, भला वे अरबाज़ को फ्री-फंड में मज़े क्यों लेने देते। और अगर उन्हें सच में फ़िल्म बनानी ही होती तो वे किसी एक्टर को लेते अरबाज़ को क्यों लेते?

उधर, सूत्रों का यह कहना है कि यह जाँच ख़ुद प्रधानमंत्री मोदी के कहने पर शुरु की गई है। मोदी जी अरबाज़ पर इसलिये भड़के हुए हैं क्योंकि जैसे ही देश में माहौल थोड़ा ठीक सा होता है, तभी कोई ऐसी गंदी फ़िल्म आ जाती है, जिसे देखकर लोगों का मूड चौपट हो जाता है। और वे फिर से वही सवाल पूछना शुरु कर देते हैं- “क्या यही हैं अच्छे दिन?”



ऐसी अन्य ख़बरें