Wednesday, 28th June, 2017
चलते चलते

ब्रेट ली का खुलासा- कपिल शर्मा के हिंदी चुटकुलों पर हँसने के लिये सुंघायी गयी थी Laughing gas

22, Aug 2016 By banneditqueen

मुम्बई. कल शाम मशहूर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रेट ली भारतवर्ष के चहेते कपिल शर्मा के शो पर मेहमान बन कर आए। ब्रेट ली अपनी आने वाली फिल्म Unidian का प्रमोशन करने आए थे। कपिल शर्मा ने अंग्रेजी में ब्रेट ली से बात करने की भरपूर कोशिश की। हालाँकि ब्रेट ली के चेहरे से साफ जाहिर था कि उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा। पुश्पा नानी, डॉक्टर मशहूर गुलाटी, बम्पर लाटरी ने ब्रेट ली को हँसाने की भरपूर कोशिश की। सिद्धू जी भी शेरो शायरी करने से नहीं चूके। ब्रेट ली ने शो के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने फिल्म से जुड़े सवालों के जवाब दिये।

कपिल शर्मा शो पर हँसी रोकते ब्रेट ली
कपिल शर्मा के शो पर हँसी रोकते ब्रेट ली

पत्रकारों ने ब्रेट ली से कपिल के शो का अनुभव पूछा। कपिल की टीम और सिद्धू की तारीफ करने के बाद वह चुप हो गए। तभी फेकिंग न्यूज़ पत्रकार ने पूछा कि “उन्हें सबसे अच्छा चुटकुला कौन सा लगा?” ब्रेट ली ने बिना सवाल का जवाब दिये प्रेस कांफ्रेंस समाप्त कर दी। फेकिंग न्यूज़ पत्रकार ने ब्रेट ली का पीछा किया और एक जुझारू पत्रकार की तरह उनसे पूछते रहे। कुछ देर बाद ब्रेट ली ने जवाब दिया कि “I didn’t understand a single joke!”

ब्रेट ली ने ख़ुलासा करते हुए बताया कि “Actually, I was given nitrous oxide after every joke to laugh on them.” सूत्रों के अनुसार यह पता चला कि कपिल शर्मा के हर जोक के बाद नाइट्रस ऑक्साइड का ब्रेट ली पर छिड़काव किया गया। शुरुआत में ब्रेट ली को गुदगुदी करने की भी कोशिश की गई, पर सूट पहनने की वजह से उसका कोई असर नहीं हुआ। जोक्स वाले शॉट अलग शूट किये जाते और हँसने वाले शॉट अलग। इस खुलासे के बाद से जाँच पड़ताल जारी है कि अब तक जितने भी विदेशी कलाकार इस शो पर आए हैं, उनकी हँसी असली थी या नकली!



ऐसी अन्य ख़बरें