Friday, 28th April, 2017
चलते चलते

बिग बॉस में स्वामी जी ने बानी से कहा आपके विचार भी बहुत सुंदर हैं, तबियत से धोये गए

21, Oct 2016 By Pagla Ghoda
swamieek
स्वामी से सवाल करते सलमान

बिग बॉस के घर से ताज़ा खबर ये है कि स्वामी ओम-स्वरुप जी महाराज तबियत से धोये गए हैं। स्वामी जी जो बिग बॉस के घर में घुसने से पहले ही लड़कियों को कॉम्पलिमेंट करना शुरू कर चुके थे अब अपने बेतहाशा कॉम्प्लिमेंट्स के लिए नेगेटिव स्पॉटलाइट में आ चुके हैं। दीपिका पदुकोने, बिग बॉस की मिस इंडिया और यहाँ तक कि एक और बिग बॉस प्रतियोगी लोकेश कुमारी को भी स्वामी जी कह चुके हैं के आप केवल शरीर से ही सुन्दर नहीं परंतु आपके विचार भी बहुत सुन्दर हैं। लेकिन गलती से ये बात उन्होंने एम् टी वी की पूर्व वीजे, बानी से कह डाली जो की अब काफी डोले शोले बना चुकी हैं। बस फिर क्या था, स्वामी जी बिग बॉस की गार्डन में ही बानी की मसल्स में जकड़ लिए गए और तबियत से धोये गए। पेश है बिग बॉस की लीक्ड ट्रांसक्रिप्ट जो टी वी पर भी नहीं दिखाई गयी है:

(समय सुबह के पौने ग्यारह बजे, बानी अपना एग व्हॉट्स का ब्रेकफास्ट करके गार्डन में पुशअप्स कर रहीं हैं। स्वामी जी पास ही बैठे माला जप रहे हैं और साथ ही साथआँखें टेढ़ी करके इधर उधर देख रहे हैं।)

बानी: 201 , 202 , 203  …

स्वामी: बानी जी आप देखिएगा, अपनी तंत्र की विद्या से मैं आपको बहुत बड़ी हीरोइन बनाऊंगा|

बानी: एक मिनट, आपका क्या मतलब है, कि मैं आलरेडी एक बड़ी हीरोइन नहीं हूँ?

स्वामी: नहीं नहीं .. मैं तो कह रहा थे के और भी बड़ी, एकदम टॉप की हीरोइन।

बानी: भाईसाब हेल्लो, मेरी न मूवी आने वाली है बड़े बड़े हीरोज़ के साथ, कुछ दिनों मैं ऐश्वर्य, दीपिका सबको पछाड़ देगी ये बानी। (मसल्स दिखाते हुए) ये ढाई किलो का हाथ जब किसी पे पड़ता है न …

स्वामी: मैं समझ गया बानी जी मैं समझ गया। मैं तो ये कह रहा था के जितना के आपका तन खूबसूरत है न, उतने ही आपके विचार भी सुन्दर हैं। ये मैं बहुत पहले से कह रहा हूँ।

बानी: Dude बहुत हो गया, इधर आ तू।

(स्वामी भागने की कोशिश करते हैं, पर बानी उनकी गर्दन को जकड़ लेती हैं)

आगे की फुटेज प्राप्त नहीं की जा सकी है, लेकिन ये कयास लगाए जा रहे हैं कि मेकअप और स्पेशल इफ़ेक्ट द्वारा स्वामी जी की चोटों को लाइव स्क्रीन पे छिपा दिया जायेगा। बिग बॉस एक्सपर्ट्स की मानें तो डॉली बिंद्रा की भयावह मौखिक हिंसा के बाद ये बिग बॉस में दूसरा बड़ा हिंसक हादसा है।



ऐसी अन्य ख़बरें