Monday, 24th April, 2017
चलते चलते

बिग बॉस में होगी मोनालीसा की शादी, रीयल लाइफ इफेक्ट देने बिग बॉस खुद बनेंगे गुस्सैल फूफा जी

16, Jan 2017 By banneditqueen

एजेंसी. खबर है कि बिग बॉस के घर में शादी होने वाली है भोजपुरी क्वीन मोनालीसा को उनके बॉयफ्रेंड शो पर लाइव प्रपोज़ करेंगे। मोनालीसा के ब्वायफ्रेंड विक्रांत राजपूत शो में ही मोनालीसा के साथ सात फेरे लेने की तैयारी कर रहे हैं। इससे पहले भी सारा अली ने अपने़ ब्वायफ्रेंड अली मर्चेंट को तीन बार कुबूल है कहा था।हालांकि वह शादी बिना तलाक तलाक तलाक बोले ही खत्म हो गई थी क्योंकि वह बिग बॉस की टीआरपी बढ़ाने के लिये की गई थी।

मोना विक्रांत की जोड़ी
मोना विक्रांत की जोड़ी

लेकिन इस बार बिग बॉस ने आश्वासन दिया है कि यह शादी असली होगी और अगर तलाक हुआ तो वह भी असली होगा। बिग बॉस ने फेकिंग न्यूज़ को बताया कि “माननीय फेकिंग न्यूज आपका बिग बॉस में स्वागत है, आपकी जानकारी के लिसे बता दूँ कि बिग बॉस के नियमों के तहत मैं जवाब तभी देता हूँ जब मेेरी इच्छा होती है। इसके अलावा मैं शो में उनको ही रखता हूँ जो बस बवाल मचाते हैं। आपके बवाल मचाने के आसार नहीं लग रहे इसीलिये आपको यहाँ से जल्दी विदा लेनी पड़ेगी।”

इस पर संवाद्दाता ने पूछा कि “बिग बॉस जी मैं तो यह पूछने आया था कि शादी सच की है या बस पिछली बार की तरह दिखावा?” इस पर बिग बॉस ने गुस्से में कहा “आपका यह व्यवहार एक दम अनुचित है और बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पर आपका सम्मान करते हुए बता दूँ कि यह शादी एक दम असल ज़िंदगी जैसी होगी क्योंकि मैं गुस्सैल फूफा बनूँगा।” बिग बास के फूफा बनने की बात सुनते ही फेकिंग न्यूज़ संवाद्दाता वहाँ से रफू चक्कर हो गए। सुना है बाकी लोग भी असल बारातियों की तरह लड़ाई झगड़ा करेंगे हालांकि इसमें उन्हें कोई दिक्कत नहीं आएगी क्योंकि यह उनकी रोज़ का काम है।



ऐसी अन्य ख़बरें