Monday, 23rd April, 2018

चलते चलते

बिग बॉस में शिल्पा बनीं विजेता, हिना ने लगाया हैकिंग का आरोप

15, Jan 2018 By banneditqueen

एजेंसी. जब भारत का विधानसभा और लोकल बॉडी के चुनाव हैक हो सकते हैं तो बिग बॉस का शो क्यों नहीं। ऐसा हम नहीं ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम अक्षरा उर्फ़ हिना खान कह रही हैं। जी हाँ! कल शिल्पा शिंदे जिन्हे हम भाभी जी के नाम से भी जानते हैं को बिग बॉस का विजेता घोषित कर दिया गया। इस पर हिना खान ने नाराज़गी जताते हुए कहा कि वो इस फैसले को नहीं मानती हैं।

ये मुस्कराहट नकली है
ये मुस्कराहट नकली है

शो के बाद हमने हिना खान से बातचीत की, उन्होंने बिग बॉस और सलमान खान पर आरोप लगाते हुए कहा ”इस देश में जब चुनावों के समय EVM हैक हो सकते हैं तो क्या बिग बॉस की वोटिंग नहीं हैक हो सकती? ऐसा भी हो सकता है कि लोगों ने मुझे वोट भेजे हो पर सारे वोट शिल्पा को गए हों। इस बात की क्या गारंटी है कि जितने वोट शिल्पा को मिले हैं उतने ही वोट उनको दिए भी गए हो। आखिर पारदर्शिता भी तो कुछ मायने रखती है? अब चुनाव आयोग ने तो लोगों को आमंत्रित किया था कि लोग आकर EVM चेक कर सकते हैं पर क्या सलमान जी यह चुनौती दे सकते हैं ?”

इस पर शिल्पा का कहना है कि ”देखिये मेरे करियर का सबसे अच्छा शो भाभी जी घर पर हैं था, तो ऐसे में मेरा घर में सबसे आखिर तक रहना तो बनता ही है। हिना का दुखी होना जायज़ है पर वो इस बात को भूल रही हैं कि भाभी जी घर पर हैं थी और रहेंगी।”



ऐसी अन्य ख़बरें