Thursday, 19th January, 2017
चलते चलते

बैंड मास्टर बाबू का बाबा राम रहीम पर कपड़े चुराने का आरोप, कहा- फिलिम में मेरे ही कपड़े पहने हैं

07, Sep 2016 By बगुला भगत

सिरसा. रोहतक के मशहूर ‘मस्ताना बैंड’ के बैंड मास्टर बाबू मस्ताना ने संत डॉक्टर गुरमीत राम रहीम पर कपड़े चुराने का सनसनीख़ेज़ आरोप लगाया है। मस्ताना का कहना है कि “बाबा जी ने मेरी ड्रेस के सारे कपड़े चुरा लिये। मजूबरी में मुझे एक शादी में इंसानों जैसे नॉर्मल कपड़े पहनकर बैंड बजाना पड़ा।”

Ram Rahim9
बाबू मस्ताना ने इस ड्रेस को भी अपना बताया है

मस्ताना ने पुलिस को बताया कि “कल सुबह जब मैंने दुकान खोली तो मुझे अपने सारे कपड़े ग़ायब मिले। चौकीदार ने मुझे बताया कि रात को एक दाढ़ी वाला आदमी घोड़े पर आया था और शटर तोड़कर कपड़े चुराकर ले गया। जब उसने उसे रोकने की कोशिश की तो घोड़े वाले आदमी ने उस पर एक अजीब से हथियार से हमला कर दिया, जिससे वो आसमान में उड़ गया और बेहोश हो गया।”

मस्ताना ने आगे कहा कि “मैं चौकीदार से बात कर ही रहा था कि तभी मेरा चेला राजू भागता हुआ आया और बोला- उस्ताद, तुम्हारे कपड़े तो बाबाजी ने पहन रखे हैं। मैंने कहा- हैं! क्या कह रहा है? तो उसने अपने मोबाइल पे मुझे बाबा की फिलिम का टेलर दिखाया। मैं तो ऊपर से नीचे तक हैरान का हैरान रह गया। बाबाजी ने पूरी फिलिम में बदल-बदलकर मेरे ही कपड़े पहन रखे थे।”

उधर, बाबा राम रहीम के प्रवक्ता ने इन आरोपों का खंडन किया है। बाबा के प्रवक्ता चंदूलाल का कहना है कि “बाबाजी जैसे कपड़े पहनते हैं, वैसे कपड़े दुनिया का कोई टेलर नहीं सिल सकता। अपने कपड़े बाबाजी ख़ुद अपने हाथों से सिलते हैं। किसी और के सिले कपड़ों को तो वो हाथ भी नहीं लगाते।”

इस बीच, हरियाणा पुलिस ने पूछताछ के लिये बाबाजी से परमिशन मांगी है। अगर वो पूछताछ के लिये राज़ी हो जायेंगे तो पुलिस की एक टीम उनसे आशीर्वाद लेने और पूछताछ करने उनके आश्रम जायेगी।



ऐसी अन्य ख़बरें