Friday, 24th November, 2017

चलते चलते

फ़िल्म रिलीज होने से एक महीना पहले बॉलीवुड वालों के इंटरव्यू देने पर लगेगा बैन

13, Sep 2017 By बगुला भगत

नयी दिल्ली/मुंबई. बॉलीवुड की ‘बिंदास क्वीन’ कंगना रनौत के रोज़-रोज़ के विस्फोटक इंटरव्यूज से अब केंद्र सरकार भी तंग आ गयी है। कंगना से परेशान होकर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने फ़ैसला किया है कि जिस किसी भी अभिनेता या अभिनेत्री की फ़िल्म रिलीज़ होने वाली होगी, उसके इंटरव्यू देने पर रोक लगाई जायेगी। यह रोक फ़िल्म रिलीज़ होने से एक महीना पहले लगेगी और फ़िल्म रिलीज़ होने तक चलेगी।

Kangana-Hrithik1
एक और इंटरव्यू में एक और विस्फोटक खुलासा

सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने आज इस बारे में एक सर्कुलर जारी किया। इस मौक़े पर पूरे बॉलीवुड को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि “इन बॉलीवुड वालों ने तो तंग ही कर दिया! इनके जिस बंदे की भी फ़िल्म रिलीज होने वाली होती है, देश में उसके अलावा कोई और दिखाई ही नहीं देता! जब भी कोई न्यूज़ चैनल लगाओ, तो उसी के इंटरव्यू आ रहे होते हैं। कॉमेडी शो लगाओ, तो वहाँ भी इन्हीं का थोबड़ा नज़र आता है। लेकिन अब ये सब और नहीं चलेगा!”

जानकारों का मानना है  कि इस पाबंदी की वजह कंगना के इंटरव्यू हैं। पिछले दस-पंद्रह दिनों में कंगना ने 25 न्यूज़ चैनलों को इंटरव्यू दे डाले हैं। और हर इंटरव्यू में उसने ऋतिक रोशन से अपने अफ़ेयर पर कोई ना कोई नया विस्फोटक ख़ुलासा किया है। बॉलीवुड के कुछ लोग इसे कंगना की आने वाली फ़िल्म ‘सिमरन’ के प्रचार का हथकंडा बता रहे हैं।

उधर, कंगना ने अपनी सफ़ाई में कहा है कि “अगर कपिल शर्मा का कॉमेडी शो बंद नहीं होता तो मैं न्यूज़ चैनलों को इतने इंटरव्यू ना देती!” कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि कंगना, ऋतिक से एक बार और अफ़ेयर चलाने की कोशिश कर रही हैं। कंगना को अफ़सोस है कि पिछले अफ़ेयर के दौरान वो उसका एक भी वीडियो या फ़ोटो नहीं बना पाईं, मीडिया को दिखाने के लिये!



ऐसी अन्य ख़बरें