Monday, 26th June, 2017
चलते चलते

बाहुबली का हिंगलिश रीमेक करेंगे करण जौहर, वरुण धवन होंगे बाहु-बॉय और जॉन अब्राहम भल्लाल-डी

24, May 2017 By Pagla Ghoda
क्या खरे उतर पाएँगे वरून और भल्लालदेव
क्या खरे उतर पाएँगे वरून और भल्लालदेव

मुंबई: देश में भले ही बर्फ एक दो जगह ही गिरती हो परन्तु करण जौहर अर्थात केजो की फिल्मों में बर्फ काफी गिरती है। और करण जौहर ने अपनी अगली बर्फीलीस्टूडेंट रोमांस कॉमेडी मूवी की घोषणा कर दी है। लेकिन इस बार हॉलीवुड से प्रेरित होने (उड़ाने) के बजाये उन्होंने बाहुबली का ही मॉडर्न रीमेक करने की ठानी है।

मूवी की लांच घोषणा के फंक्शन पर मार्गरीटा कॉकटेल सिप करते हुए केजो बोले, “इस बार मैंने सोचा के क्यों न बाहुबली को एक अलग ही लुक दिया जाए। वो दोनों मूवीज की सीरीज़ काफी इंटेंस है, लेकिन में उसे एक प्यारी सी रोमांटिक लव स्टोरी में तब्दील कर दूंगा। बेसिक स्क्रिप्ट वही रहेगी। भल्लाल धर्माधिकारी यानी केभल्लाल-डी एक मॉडर्न बिजनेसमैन है जिसने अपने बिज़नेस पार्टनर बाहुबली बंसल यानी के बाहु-बी को धोखे से मरवा दिया था, और उसका पूरा राजपाट यानी के बिज़नेस एम्पायर हड़प लिया था। प्रोफेशनल राइवलरी यू नो। और इंटरवल के बाद में बाहु-बी का बेटा बाहु-बॉय कमबैक करता है, और भल्लाल-डी को पहले बिज़नेस में बीट करता है, और फिर उसे अरेस्ट करवा देता है। जस्टिस इस सर्वड। बाहु-बी और बाहु-बॉय दोनों का रोल वरुण ने ही किया है। और भल्लाल डी के रोल में जॉन नेकाफी बॉडी भी दिखाई है।” केजो ने हँसते हुए ज़ोर से आँख मारी।

अपने पास से गुज़र रहे शाहरुख़ से हाय हेलो करने के बाद केजो आगे बोले, “खैर ये सब तो बैक स्टोरी है, मेन स्टोरी में वरुण धवन (बाहु-बॉय) और आलिया भट(देवसेना ओबेरॉय) के चौबीस रोमांटिक सीन हैं जो की स्विट्ज़रलैंड, कैनेडा और पेरिस में शूट होंगे। मोस्टली बर्फ बारी वाला सॉफ्ट बैकग्राउंड होगा, एक जलता हुआ ब्यूटीफुल पिंक पत्तों वाला पेड़ भी ज़रूर होगा। वरुण पहनेगा लवर बॉय वाला स्वेटर और खाखी पैन्ट्स, आलिया as usual थोड़े स्किम्पी क्लोथिंग में रहेगी, यु नो फॉर रोमांटिक इफ़ेक्ट। कट्टपा नाम का कोई करैक्टर नहीं है मूवी में, हाँ कैट्ज नाम की एक स्लीज़ी लेडी ज़रूर है जिसके सहारे भल्लाल बाहु को मारता है, पर उसका रोल थोड़ा सस्पेंस है, वो आप मूवी में ही देखना।”

केजो ने मूवी की रिलीज़ डेट्स पर तो कोई प्रकाश नहीं डाला परन्तु ये ज़रूर कहा के क्योंकि राजामौली की बाहुबली में धर्मा प्रोडक्शंस ने कुछ ज़रुरत से ज़्यादा फंड्स लगा दिए थे, जिनकी पूरी रिटर्न आने में कुछ वक़्त लगेगा, इसलिए बाहु-बी के बजट में थोड़ी कटौती की गयी है। लिहाज़ा इस फिल्म में भल्लाल-डी के इंट्रो सीन के पूरेफुटेज डायरेक्टली दोस्ताना मूवी से उठा लिए गए है, जिसमे जॉन अब्राहम समुन्द्र से निकल कर अपने अंतरवस्त्र सुखाते और कैमरा को पोज़ देते दिखाई पड़ते हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें