Thursday, 25th May, 2017
चलते चलते

बाहुबली देख कर आई बहू ने की सासू माँ से बहस, सासू माँ ने किया राजामौली के खिलाफ धरना

02, May 2017 By banneditqueen

बैतूल. कल शर्मा परिवार के सभी सदस्य बहुचर्चित फिल्म बाहुबली देख कर आए। फिल्म के बाहर लगी भीड़ को देख कर सभी उत्साहित थे। घर के मुखिया राकेश शर्मा, उनकी पत्नी नीलिमा, बेटा सुकेश और बहु कंगना सभी फिल्म देखने गए। फिल्म देख कर आने के बाद सभी सदस्य बहुत खुश थे। नीलिमा सिवगामी की तारीफ करते नहीं थक रहीं थी और अपने बेटे सुकेश को बाहुबली के जैसा माँ के लिए त्याग करने के लिए हमेशा तैयार रहने के लिए कह रही थीं।

रौद्र रूप धारण करतीं नीलिमा
रौद्र रूप धारण करतीं नीलिमा

शाम को नीलिमा ने कंगना से खाना बनाने को कहा तो उसने साफ़ मना कर दिया। थोड़ी देर बाद नीलिमा ने फिर कंगना से कहा कि वो चाय बना लाए कंगना ने फिर मना कर दिया। नीलिमा ने गुस्से में सुकेश को आवाज़ दी और कहा ”समझाओ अपनी पत्नी को ये खाना बनाने के लिए मना क्यों कर रही है?” तभी सुकेश ने कहा ”माँ मैं कंगना को कुछ नहीं बोल सकता। आपने ही तो कहा कि मैं बाहुबली जैसा बनूँ।” इस पर कंगना ने भी अपनी सास को जवाब देना शुरू कर दिया ”आप चाहती हैं कि बेटा बाहुबली जैसे आपकी सेवा करे पर आप ने ये नहीं देखा कि दवसेना ने शिवगामी के सामने निडर होकर अपनी बात रखी और बाहुबली ने भी देवसेना का साथ दिया। अब से मैं भी जो मन में आएगा वही करुँगी।”

जो नीलिमा बाहुबली की तारीफ करते नहीं थक रहीं थी वही नीलिमा अब बाहुबली के डॉयरेक्टर को कोस रही हैं। नीलिमा ने एस राजामौली का धमकी भरा खत लिख कर कहा है ”आपकी यह फिल्म रिश्तों में फूट डालने का काम कर रही है। आप जल्द से जल्द या तो अपनी फिल्म की कहानी बदल दें और देवसेना और बाहुबली के किरदार को आदर्श बहू बेटा जैसा बना दें नहीं तो मैं आपके खिलाफ धरना दूंगी।”



ऐसी अन्य ख़बरें