Sunday, 25th June, 2017
चलते चलते

'बिग बॉस' के लिये खुद को मानसिक रूप से तैयार कर रहे हैं लोग, रोज़ देख रहे हैं News hour

13, Oct 2016 By banneditqueen

एजेंसी. आखिरकार सबका पसंदीदा कार्यक्रम ‘बिग बॉस’ इस हफ्ते शनिवार से शुरू होने जा रहा है। पिछले कई सालों से इस कार्यक्रम को होस्ट करते आ रहे सलमान ख़ान इस सीज़न में भी इस कार्यक्रम का हिस्सा होंगे। इस बार इस शो में जहाँ टीवी और फिल्म जगत के सितारे होंगे वहीं आम लोग भी इसमें नज़र आयेंगे। घर बैठकर इसका लुत्फ़ लेने वाली पब्लिक भी इस शो के लिये अलग-अलग ढंग से अपनी तैयारियों में जुटी है।

Bigg Boss
इस बार सल्लू भाई सीधे अंतरिक्ष से लैंड करेंगे

नोएडा के शशांक ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि “बिग बॉस तो हमारे लिये सालाना त्योहार जैसा है, जिसकी हम ज़ोर शोर से तैयारी कर रहे हैं। मैंने तो जियो की सिम भी खरीद ली है ताकि मैं कहीं भी रहूँ, हाई स्पीड नेट पर इसे देख सकूँ।” मथुरा की शालिनी ने बताया कि “मैं तो बिग बॉस के पुराने सीज़न्स देखकर अपनी प्रैक्टिस कर रही हूँ क्योंकि हमारे घर के शांतिपूर्ण माहौल में इसकी तैयारी बिल्कुल भी नहीं हो पाती।” शालिनी के बराबर में बैठे उनके पति सुशील ने बताया कि “मैने भी पिछले हफ़्ते से अर्नब गोस्वामी का News Hour देखना चालू कर दिया है क्योंकि जो मैडम देखेंगी, हमें भी वही देखना पड़ेगा। और News Hour देखने के बाद तो ट्रैफिक का शोर भी नॉर्मल लगने लगता है, फिर बिग बॉस क्या चीज़ है!”

News hour की बढ़ती टीआरपी को देख बाकी चैनल भी बिग बॉस के पुराने क्लिप्स और अनदेखे सीन्स दिखा रहे हैं। वहीं मेडिटेशन सेंटर्स में भी काफी भीड़ उमड़ने लगी है, ताकि वे बिग बॉस देखते समय अपनी भावनाओं पर क़ाबू रख सकें। उधर, बिग बॉस के प्रोड्यूसर्स का दावा है कि “इस बार हमारे घर में ज्यादा लड़ाई-झगड़ा नहीं होगा। अगर कोई लड़ाई-झगड़ा करेगा भी है तो हम पूरी कोशिश करेंगे कि उसे सज़ा के तौर पर शो से बाहर ना निकाला जाए।”



ऐसी अन्य ख़बरें