Wednesday, 23rd August, 2017

चलते चलते

''बाहुबली में भल्लालदेव की पत्नी कौन थी?'' आज इस बात का खुलासा करेंगे अर्नब

09, May 2017 By banneditqueen

एजेंसी. कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा इस बात का खुलासा तो आख़िरकार दो साल के इंतज़ार के बाद हो गया। पर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा इस बात से बड़ा एक सवाल था जो कई दर्शकों के मन में आया पर किसी की पूछने की हिम्मत नहीं हुई। वो सवाल था ”आखिर भल्लालदेव की अर्धांगिनी कौन हैं ?” बाहुबली के पहले हिस्से में हमने भल्लालदेव के सुपुत्र भद्रा के दर्शन किये थे। शिवु ने भद्रा का सर धड़ से अलग किया पर उसके बाद भी उसकी रोटी बिलखती माँ के दर्शन नहीं हो पाए।

आखिर कौन है वो
सबका खुलासा करेगा रे तेरा अर्नब

लोगों को उम्मीद थी कि बाहुबली २ में कटप्पा के बाहुबली को मारने की वजह के खुलासे के साथ-साथ यह भी पता लग जाएगा कि भल्लालदेव की पत्नी कौन थी? पर ऐसा नहीं हुआ। पर अब यह चिंता का विषय नहीं है क्योंकि मीडिया का बाहुबली अर्नब गोस्वामी वापस आ चुका है। तीन दिन पहले लांच हुए अर्नब के नए चैनल ने अब तक केवल खुलासे ही किये हैं। खुलासों से खलबली मचाने के बाद आलम यह है कि सट्टा बाजार में इस बात पर सट्टा लगाया जा रहा है कि आज अर्नब किस बात पर खुलासा करेगा। आखिरकार फेकिंग न्यूज़ की टीम ने यह पता लगा लिया है कि आज अर्नब किस बात का खुलासा करेगा।

हमारे ख़ुफ़िया सूत्रों के मुताबिक आज अर्नब इस बात का खुलासा करेंगे कि भल्लालदेव की पत्नी कौन थी। अर्नब ने ख़ुफ़िया टेप्स भी जारी करने की रणनीति बनायीं है। अर्नब के करीबियों की माने तो अर्नब ने राजामौली और भल्लालदेव के बीच हुई बातचीत को ख़ुफ़िया तरीके से रिकॉर्ड किया है। जिसमे उन दोनों के बीच यह बातचीत हुई है कि भल्लालदेव की पत्नी कौन हैं। अर्नब इस बात का भी खुलासा करेंगे कि आखिर भल्लादेव की पत्नी को दोनों फिल्मों में क्यों नहीं दिखाया गया।

आज के शो का टाइटल है ”What is Mr Rajmouli Trying to hide from the nation? Why wasn’t Bhallaldeva’s wife present in the movie ? The Nation wants to Know”. इस शो से सबसे ज़्यादा तो केजरीवाल खुश हैं क्यूंकि उन्हें डर था कि  कपिल मिश्रा के आरोपों के बाद अर्नब अपने शो में चार खाली कुर्सियां रखवाकर उनकी सरेआम बेइज़्ज़ती करेंगे।



ऐसी अन्य ख़बरें