Tuesday, 21st February, 2017
चलते चलते

विग उतारकर पहली बार दुनिया को अपना गंजा सर दिखायेंगे बिग बी, प्रशंसकों में हाहाकार

14, Jul 2016 By बगुला भगत

मुंबई. मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने आज अपने करोड़ों प्रशंसकों को यह कहकर चौंका दिया कि “अपने 74वें जन्मदिन पर मैं पहली बार सबको अपना गंजा सर दिखाऊंगा। ये मेरे चाहने वालों को मेरा रिटर्न गिफ़्ट होगा।” ‘प्रतीक्षा’ में मीडिया के सामने ये एलान करते हुए उन्होंने कहा कि “बाबूजी कहा करते थे कि आदमी के सर पे बाल हों तो अच्छा और ना हों तो और भी अच्छा!”

Big B Bald2
“हिम्मत है तो ये करके दिखाओ” -चुनौती देते रजनीकांत

यह ख़बर सुनते ही बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है। जिन प्रोड्यूसर्स की फ़िल्मों में बिग बी काम कर रहे हैं, वे सब उनसे मिन्नतें कर रहे हैं कि “प्लीज़, कुछ दिन और छुपाये रखिये!” लेकिन अमिताभ अपने फ़ैसले पर अड़े हुए हैं।

एक दुखी निर्माता ने अपना सर पीटते हुए कहा कि “ये अचानक गंजा सर दिखाने का भूत उन्हें कहां से चढ़ गया? टकले सर के साथ तो आज तक उन्हें किसी ने भी नहीं देखा, जया भाभी ने भी नहीं!”

एक दूसरे निर्माता ने नाम छुपाने की शर्त पर बताया कि “इसकी जड़ रजनीकांत हैं। कुछ दिन पहले अमिताभ दिल्ली में रजनी सर से मिले थे। जहां अमिताभ ने उनके बूढ़े लुक पर कोई कमेंट कर दिया, जिससे वो नाराज़ हो गये।”

“रजनी सर ने अपने गंजे सर पे हाथ फिराते हुए कहा कि मेरे फ़ैन तो रोज़ मुझे इस लुक में देखते हैं लेकिन जब मैं फ़िल्म में चकाचक जवान बनकर आता हूं, तो वे तब भी मुझ पे जान छिड़कते हैं। अगर हिम्मत है तो तुम भी एक बार अपना गंजा सर दिखाकर देखो, तब पता चलेगा।” बिग बी को ये बात चुभ गयी और उन्होंने चैलेंज स्वीकार कर लिया।

उधर, बिग बी के ये एलान करते ही उनके प्रशंसकों ने रोना-पीटना शुरु कर दिया है। देश के कोने-कोने से हज़ारों प्रशंसक गंजे हो-होकर मुंबई पहुंच रहे हैं। दोपहर तक हालत ये हो गयी थी कि प्रतीक्षा के बाहर गंजे सरों का समंदर लहराने लगा, जिसके सामने असली समंदर भी दिखायी देना बंद हो गया।



ऐसी अन्य ख़बरें