Thursday, 18th January, 2018

चलते चलते

अमिताभ बच्चन ने सरकारी विज्ञापन करने से किया इनकार, देश में हाहाकार, मोदी परेशान

16, Dec 2017 By Ritesh Sinha

मुंबई. चुनाव के गर्म माहौल में मोदी सरकार को तगड़ा झटका लगा है। घबराइए नहीं! गुजरात चुनाव के रिजल्ट अभी नहीं आए हैं। दरअसल, हुआ यह है कि अमिताभ बच्चन के एक निर्णय ने मोदी सरकार की नींद उड़ा दी है। बिग-बी का कहना है कि वे सरकारी विज्ञापन कर-करके बोर हो चुके हैं, और अब वे एक भी नया सरकारी एड नहीं करना चाहते।

अब नहीं होगा दरवाज़ा बंद
अब नहीं होगा दरवाज़ा बंद

पत्रकारों से बात करते हुए अमिताभ ने बताया कि- “देवियों और सज्जनों! तंग आ गया हूँ मैं इन सरकारी विज्ञापनों से! मोदीजी योजनाएं बाद में बनाते हैं, मेरी शूटिंग पहले करवा लेते हैं! कब तक मैं “दरवाजा बंद” करवाता रहूँगा! घर जाता हूँ तो घर वाले ‘दरवाजा बंद’ कर देते हैं, वे भी इन विज्ञापनों से तंग आ चुके हैं! कोई दूसरा एक्टर नहीं है क्या? इसलिए आज से मैं एक भी सरकारी एड नहीं करूँगा!”

चाहे अमिताभ बच्चन कुछ भी कहें लेकिन ख़ुफ़िया सूत्रों से पता चला है कि एक दिन उन्हें घर में बहुत डांट पड़ी है। “हर चीज़ का ठेका आपने ही ले रखा है क्या? कोई दूसरा नहीं है बॉलीवुड में! मैं भी तो खाली रहता हूँ, मुझे कोई विज्ञापन क्यों नहीं देता!”-अभिषेक ने अपने पापा को धमकाते हुए कहा। इतनी डांट पड़ने के बाद उन्होंने फैसला किया कि वो ये सब छोड़ देंगे।

बिग-बी के इस फैसले के बाद दिल्ली में कोहराम मच गया। खुद मोदीजी ने अमिताभ को फोन लगाया और उनसे इस निर्णय का कारण पूछा। मोदीजी ने फोन पे कहा- “ये अचानक आपको क्या हो गया है?” यह सुनकर बिग-बी ने जवाब दिया कि- “देखिए! ये काम अब मैं नहीं करूँगा! आप कोई और ‘मुर्गा’ ढूंढ लीजिए!” और उन्होंने फोन रख दिया। मोदीजी को यह सुनकर बहुत गुस्सा आया।

भाजपा के स्टार प्रवक्ता संबित पात्रा भी बिग-बी के निर्णय से मायूस नज़र आए। दस मिनट तक राहुल गाँधी को गरियाने के बाद उन्होंने बताया कि- “यह हमारे लिए एक बहुत बड़ा झटका है! लगता है अब हमें चंकी पांडे के पास जाना पड़ेगा! वही एक हैं जो अमिताभ जी की बराबरी कर सकते हैं!”



ऐसी अन्य ख़बरें