Thursday, 18th January, 2018

चलते चलते

अल्पेश ठाकोर के बयान के बाद, फेयरनेस क्रीम्स की बिक्री में भारी गिरावट

12, Dec 2017 By banneditqueen

एजेंसी. गुजरात के युवा ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर ने पीएम नरेंद्र मोदी पर विदेश से मंगा कर मशरूम खाने का आरोप लगाया है। हाल ही में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए अल्पेश ने कहा है कि पीएम मोदी ताइवान से मशरूम मंगवा कर खाते हैं। पीएम जो मशरूम खाते हैं उस एक मशरूम की कीमत 80 हजार रुपए है। पीएम दिनभर में ऐसे पांच मशरूम खाते हैं। अल्पेश ठाकोर का कहना है कि पीएम मोदी अपना रूप निखारने और गोरा होना के लिए ये मशरूम खाते हैं।

अल्पेश करेंगे अब मशरूम की खेती
अल्पेश करेंगे अब मशरूम की खेती

इस खबर के बाद से ही मार्केट में फेयर एंड अगली की बिक्री में भारी गिरावट आई है। बताया जा रहा है कि सुपर मार्केट्स में मशरूम खरीदने के लिए भीड़ लग रही है। एक दुकानदार ने बताया कि ”सुबह से ही यहाँ लड़के लड़कियों की भीड़ लगी हुई है। सब विदेशी मशरूम मांग रहे हैं, हमें तो पहले समझ ही नहीं आया कि अचानक इतनी भीड़ मशरूम खरीदने क्यों आ गई। फिर पता चला कि गुजरात के किसी नेता ने कह दिया कि प्रधानमंत्री मोदी मशरूम खा कर गोरे हुए हैं। वही सुनने के बाद लोग यहाँ मशरूम खरीदने आ गए हैं।”

फेयर एंड अगली के सेल्स मैनेजर ने फेकिंग न्यूज़ को बताया कि ”आज बिक्री में भारी गिरावट आई है जिसके चलते हमें अब अपना पुराना माल वापस बुलाना पड़ रहा है। हम कल ही नामी गौतम के साथ मशरूम युक्त क्रीम का एड शूट करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी से भी सम्पर्क करने की कोशिश की जा रही है कि वो अगर 5-10 सेकंड के लिए विज्ञापन का हिस्सा बनना चाहें तो।टट



ऐसी अन्य ख़बरें