Saturday, 24th June, 2017
चलते चलते

'कॉफी विद करण' में अलोक नाथ जी से पूछा सेक्स के बारे में सवाल, शो बीच में ही छोड़ चले गये

08, Mar 2017 By Tarun Vyas

मुंबई. करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में बॉलीवुड की मशहूर सेलेब्रिटीज को बुलाकर उनकी पर्सनल और सेक्स लाइफ के बारे में सवाल पूछे जाते हैं। ये सेलिब्रिटीज ज्यादातर इन सवालों को इग्नोर कर देते है लेकिन करण हार नहीं मानता और उनसे कोई ना कोई विवादित जवाब निकलवा ही लेता है। लेकिन इस बार इस शो में करण ने ऐसे मेहमान को बुला लिया, जो अपने संस्कारों के लिये पूरी दुनिया में मशहूर हैं।

alok nath1
‘सौभाग्यवती भव’ का आशीर्वाद देते बाबू जी

अपनी आदत के मुताबिक, करण ने अलोक नाथ जी से पूछ लिया कि “बाबूजी, आपकी सेक्स लाइफ कैसी चल रही है?”, ऐसा असंस्कारी सवाल सुनकर अलोक नाथ जी के नथुनों से झाग निकलने लगे। वो उसी समय शो छोड़ चले गए और बाहर निकलते ही करण जौहर पर मानहानि का केस ठोक दिया।

हमारे पत्रकार ने अलोक नाथ जी से जब इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा- ” देखिए, करण ने मेरे साथ छल-कपट किया है। उसके शो के नाम से मुझे लगा कि ये अच्छे-भले लोगों का कोई पारिवारिक शो होगा क्योंकि चाय-कॉफ़ी तो भले लोग ही पीते हैं। बाक़ी सब तो पता नहीं क्या-क्या पीते रहते हैं। परंतु ये तो काम-वासना को बढ़ावा देने वाला शो निकला। छी…छी…छी! उस बेशर्म ने मुझसे ऐसे-ऐसे सवाल पूछे कि मैं आपको बता भी नहीं सकता! उन सवालों से मेरी आत्मा तक दूषित हो गयी है।”

इस बीच, शो के प्रोड्यूसर्स ने फ़ैसला किया है कि अब इस शो का नाम बदल दिया जायेगा ताकि लोगो में कंफ्यूजन दूर हो सके कि ये कोई पारिवारिक शो नहीं है। अगले सीज़न से इसका नाम ‘कॉफी विद करण’ से बदलकर ‘कॉन्डम विद करण’ हो जायेगा। इसकी पुष्टि ख़ुद करण जौहर ने भी कर दी है।

उधर, सेंसर बोर्ड के चीफ़ पहलाज निहलानी ने इस शो को बंद करने के लिए सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को चिठ्ठी लिख डाली है। पहलाज जी को लगता है कि इस शो को देखकर लोगों की सेक्स में दिलचस्पी बढ़ रही है, इसीलिये गंदी फ़िल्मों की डिमांड बढ़ रही है और इसीलिये उनको ओवरटाइम करना पड़ रहा है।



ऐसी अन्य ख़बरें