Saturday, 27th May, 2017
चलते चलते

अली और कीकू पर मंडराया सचमुच में औरत बनने का ख़तरा, परलोक के रजिस्टर में 'औरत' के रूप में दर्ज हुए नाम

02, Feb 2017 By बगुला भगत

मुंबई/परलोक. कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में कई सालों से औरत बनकर उछल-कूद कर रहे अली असगर और कीकू शारदा पर एक भयंकर मुसीबत आ पड़ी है। इन दोनों पर अब सचमुच में ‘औरत’ बनने का ख़तरा मंडरा रहा है।

Ali-Kiku
दादी और पलक बने अली और कीकू

परलोक के सूत्रों का तो यहां तक कहना है कि ये दोनों ऑलरेडी एक-चौथाई औरत बन चुके हैं, जिसे पृथ्वी के लोगों से छुपाया जा रहा है। अगर ऐसा नहीं होता तो कपिल ने इन्हें भी सुनील ग्रोवर की तरह कोई दूसरा रोल ना दे दिया होता!

“पृथ्वीलोक के लोगों का हिसाब-किताब रखने वाले परलोक के देवदूत जितनी बार भी पृथ्वी पर आये, ये दोनों हर बार उन्हें औरत बने हुए ही मिले। चूंकि कई बार इन्हें सुबह जल्दी उठकर फिर से शूट पर जाना होता था, इसलिये रात को दादी और पलक के गेटअप में ही सो जाते थे। इसलिये देवदूत ने ग़लती से इन दोनों की गिनती औरतों में कर ली।” -सूत्र ने नाम छुपाने की शर्त पर बताया।

“सुनील ग्रोवर इसलिये बच गये क्योंकि जब देवदूत आये तो सुनील गुत्थी का रोल छोड़कर डॉक्टर मशहूर गुलाटी बन चुके थे। अगर वो भी देवदूत को गुत्थी के भेस में मिलते तो उनका भी ‘कांड’ होना पक्का था।”

बाद में, परलोक लौटकर देवदूत जी ने जब पृथ्वीलोक की औरतों और मर्दों की दूसरी लिस्ट से अपनी लिस्ट का मिलान किया तो उन्हें गड़बड़ी पता चली। अपनी ग़लती को छुपाने के लिये उन्होंने दोनों को परमानेंटली औरत बनाने का फ़ैसला कर लिया।

उधर, अपने जिस्म में हो रहे बदलावों से घबराकर अली और कीकू ने देवदूत से प्रार्थना की कि “हमें औरत मत बनाओ प्लीज़!”, “लेकिन तुम तो औरत बनकर बहुत ख़ुश रहते हो। ये देखो!” -देवदूत ने इनके शो की रिकॉर्डिंग दिखाते हुए कहा। इस पर दोनों गिड़गिड़ाये- “ये तो हम एक्टिंग कर रहे हैं। कुछ ‘ले-देकर’ मामला निपटा लो ना…प्लीज़!” यह सुनकर देवदूत और भड़क गये हुए बोले- “अपने शो वाले डबल मीनिंग डायलॉग हमारे सामने मत मारो!”

किसी तरह बात बनती ना देख ये दोनों अपने शो की तरह भौंडा डांस करने लगे, जिसे देखकर देवदूत बेहोश हो गये। अंतिम समाचार लिखे जाने तक देवदूत जी होश में नहीं आये थे और एक कोने में ये दोनों भी अचेत पड़े थे।



ऐसी अन्य ख़बरें